अंदाजा लगाइए कि अमिताभ बच्‍चन साइकिल से आखिर कहां जाना चाहते हैं?


नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज एक ट्वीट किया और बताया कि वो साइकिल से कहां जाना चाहते हैं? उन्‍होंने एक वीडियो के जरिए अपनी ये इच्‍छा बताई है. बिग बी ने एक नया वीडियो टृवीट और इंस्टाग्राम पर साझा किया है, इसमें एक आदमी जमे हुए पानी पर साइकिल चला रहा है. वह इस रोमांचक राइड को अच्‍छे से एंजॉय कर रहा है. जमे हुए पानी पर बादलों का खूबसूरत प्रतिबिंब भी दिख रहा है. कुल मिलाकर ये बेहद खूबसूरत नजारे वाला वीडियो है. वह साइकिल पर सवार होकर जा रहा है और प्रतिबिंब में बादल दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आगे कुछ पहाड़ भी देखे जा सकते हैं. 

उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया, ”मैं वहां जाना चाहता हूं .. वो भी मेरी साइकिल पर.”

इस वीडियो को महानायक के प्रशंसकों ने खासा पसंद किया और उस पर रोचक कमेंट भी किए . एक फॉलोअर ने लिखा, ” बिग बी ऐसा करना मेरी भी बकेल लिस्‍ट में शामिल है. ” 

ट्विटर पर इस वीडियो को कुछ ही घंटों में करीब 19 हजार लोगों ने लाइक किया और 230 हजार लोगों ने इसे देख लिया था. काम को लेकर बात करें तो बिग बी वर्तमान में 12 जून को ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘गुलाबो सिताबो’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

इसे ‘पीकू’ की लेखक जूही चतुर्वेदी ने लिखा है. वहीं फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है, जिनके साथ बच्चन ने ‘पीकू’ में काम किया था. फिल्‍म में आयुष्मान खुराना सह-कलाकार हैं. . 





Source link