Saturday, August 8, 2020
Home Breaking News Hindi अब एक्टिंग के साथ ये काम भी करने जा रही हैं 'ब्रीद...'...

अब एक्टिंग के साथ ये काम भी करने जा रही हैं ‘ब्रीद…’ एक्ट्रेस नित्या मेनन, किया खुलासा

- Advertisement -


नई दिल्ली: अभिनेत्री नित्या मेनन (Nithya Menon) ने मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं में कई हिट फिल्में दी हैं. इसके बाद उन्होंने पिछले साल ‘मिशन मंगल’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा. वह ऐसी फिल्में करना चाहती हैं जो समय की कसौटी पर खरी उतरें.

अपने फिल्मी विकल्पों और सफल करियर के बारे में आईएएनएस को बताया, “मैंने कभी किसी चीज के योजना नहीं बनाई थी. मेरे लिए अच्छी फिल्में करना महत्वपूर्ण है. ऐसी फिल्में जो उस समय की कसौटी पर खरी उतरें और जिन पर मुझे गर्व महसूस हो. मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है. केवल मनोरंजन करना मेरे लिए पर्याप्त नहीं है.”

वैसे तो वह अपने फिल्मी करियर से प्यार करती है, लेकिन उनकी और भी योजनाएं हैं.

उन्होंने आगे कहा, “मैंने लॉकडाउन के दौरान दो नए गाने रिकॉर्ड किए. मुझे उम्मीद है कि मेरे करियर में संगीत भी एक अहम हिस्सा है. इनमें से एक गाने के लिए मैंने लंदन के एक कलाकार के साथ कोलाबोरेट किया है.”

वह स्क्रिप्ट लिखना भी चाहती हैं. उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से एक स्क्रिप्ट भी लिखना चाहती हूं. इसे लेकर मैंने शुरूआत की है लेकिन इसके लिए मैंने कोई समय सीमा नहीं रखी. मुझे लगता है कि मेरे पास कुछ और महीने हैं.”

एक अभिनेत्री के रूप में नित्या ने हाल ही में डिजिटल माध्यम पर वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन द शैडो’ में काम किया है, जो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर में एक मां की भूमिका निभाने को लेकर उन्होंने कहा, “यह मेरे द्वारा दी गई सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतियों में से एक है.” (इनपुट IANS)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

- Advertisement -
- Advertisment -
Loading...

Most Popular

OFFICIAL: Juventus sack Maurizio Sarri after Champions League horror show

Maurizio Sarri has been sacked by Serie A 2019-20 champions Juventus...

सुशांत सिंह के परिवार वालों से मिलने पहुंचे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

सुशांत सिंह राजपूत के पिता इन दिनों फरीदाबाद में मौजूद हैं. परिवार वालों से हरियाणा के सीएम मनोहर साल खट्टर मुलाकात करने पहुंचे. Source...

अश्वत्थामा के मस्तक पर मणि होने के पीछे क्या रहस्य था?

महाभारत की गाथा अप्रम पार है। महाभारत के हर एक पात्र की कथा काफी अद्भुत और काफी रोचक पूर्ण है। अश्वत्थामा के...