अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिर मचा सकती है बड़े पर्दे पर धमाल?


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को बड़े पर्दे पर साथ काम किए हुए लंबा समय बीत चुका है. जहां फैंस इन दोनों को फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखना चाहते हैं, वहीं ये खुद भी एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए उतने ही बेताब हैं.

इंतजार खास प्रोजेक्ट का
मीडिया में बातें आम थीं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि अब यह साफ हो चुका है कि वह प्रोजेक्ट फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. इस बाबत हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com को दिए अपने इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने कहा कि वे और ऐश्वर्या अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना बखूबी जानते हैं. वे किसी फिल्म को सिर्फ इसलिए नहीं साइन कर लेंगे कि बस साथ में एक फिल्म करनी है. 

दोनों के लिए हो सब्जेक्ट
इंटरव्यू में अभिषेक ने आगे बताया कि वे दोनों ही एक-दूसरे के टैलेंट की बहुत कद्र करते हैं. इसलिए वे एक ऐसे सब्जेक्ट पर काम करना चाहते हैं जो अच्छा और रोचक होने के साथ ही दोनों की क्रिएटिविटी और टैलेंट के साथ न्याय भी करता हो. यह पूरी बात फिल्म के सब्जेक्ट और उसके ट्रीटमेंट पर निर्भर करेगी.

Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan 

20 साल का करियर
अभिषेक बच्चन ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपने फिल्मी करियर के 20 साल पूरे होने की बात फैंस को बताई थी. बात करें अभिषेक और ऐश्वर्या की फिल्मों की तो ये दोनों ‘रावण’, ‘गुरु’, ‘धूम 2’ और ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं. अब देखना यह है कि बड़े पर्दे पर इनकी वापसी को फैंस किस नजरिए से देखते हैं. फिलहाल तो हम इनके प्रोजेक्ट की घोषणा होने का इंतजार कर रहे हैं. इनके फैंस के साथ ही हम भी इन दोनों की जोड़ी को फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  





Source link