अभिषेक बच्चन के इस सह-कलाकार ने कराया कोरोना टेस्‍ट, ट्वीट करके दी जानकारी


मुंबई: बच्‍चन परिवार के चार सदस्‍यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेता अभिषेक बच्‍चन के सह-कलाकार अमित साध ने एहतियात के तौर पर अपना कोरोनावायरस टेस्‍ट कराया है. अभिनेता अमित साध ने (Amit Sadh) हाल ही में जूनियर बच्‍चन के साथ वेब-सीरीज ‘ब्रीद: इन द शैडो’ में काम किया है. 

बता दें कि दोनों अभिनेता इस सीरीज के लिए डबिंग कर रहे थे, जिसका 10 जुलाई को एमेजॉन पर प्रीमियर हुआ था. 

ये भी पढ़ें: इन मास्‍क को देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

इस खबर को साझा करते हुए अमित ने ट्वीट किया, “हाय. मेरे लिए चिंतित होने के लिए आप सभी का धन्यवाद. मैं पूरी तरह से अच्‍छा महसूस कर रहा हूं. हालांकि, एहतियात के तौर पर मेरा COVID-19 टेस्ट होगा. मेरे विचार और प्रार्थनाएं बच्चन साहब, अभिषेक और उनके परिवार के साथ हैं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. “

अभिषेक ने ‘ब्रीद’ की दूसरी किस्त के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है. इसमें ही वह अमित से मिले थे. हाल के दिनों में दोनों ने अपने एपिसोड के लिए डबिंग की थी. 

कोविड ​​-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आने के बाद शनिवार शाम को अमिताभ (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बिगबी ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर खबर साझा की थी और अपने प्रशंसकों को शांत रहने के लिए भी कहा था. एक दिन बाद ही रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या का भी टेस्‍ट पॉजिटिव आया. जबकि इससे पहले जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) समेत बच्‍चन परिवार के अन्‍य सदस्‍यों का टेस्‍ट निगेटिव आया था. 

जया बच्चन, श्वेता नंदा और उनके बच्चों नव्या नवेली और अगस्त्य की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है और वे सभी आइसोलेशन में हैं.

वहीं रविवार को नागरिक निकाय की एक टीम ने बच्चन के तीनों बंगलों – जनक, जलसा और प्रतिष्ठा में सैनिटिाइजेशन और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग का काम किया था.

ये भी देखें-





Source link