अमिताभ बच्चन ने बताई बढ़ते वजन की मुश्किलें, PHOTO के साथ सुनाई आपबीती


नई दिल्ली: क्या अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस बात के संकेत दिए हैं कि उनका वजन 91 किलोग्राम हो गया है? सोशल मीडिया पर उनका हालिया पोस्ट कुछ ऐसा ही इशारा कर रहा है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “सबको मेरा प्यार..जिम चला..इस वजन को झेलना असंभव सा हो गया है. 91 किलोग्राम. मेरा मतलब यह तो हास्यास्पद है.”

77 वर्षीय अभिनेता ने इस बारे में भी बात की कि कैसे युवा पीढ़ी पुरानी पीढ़ी के लोगों द्वारा पेन से कागज पर लिखने को लेकर मजाक उड़ाती है. उन्होंने कहा कि आज के बच्चे जब बड़े हो जाएंगे, तब नए अविष्कार होंगे, तो नए अविष्कार आज की इन युवा पीढ़ी के प्रैक्टिस को मजाक का पात्र बना देगी.

इसके पहले बिग बी ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता ट्विटर पर शेयर की थी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, “सुबह की खुशी, हमेशा मजबूत रहे, सावधानी बरतें, सब सही हो जाएगा. तू न झुकेगा कभी ; तू न थमेगा कभी ,तू न झुकेगा कभी ; तू न थमेगा कभी ,कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ ,अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ.” अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही तीन बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे. इन फिल्मों में ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ शामिल है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link