इंटरनेट पर फिर छाया सिद्धार्थ-शहनाज का गाना, 6 करोड से ज्यादा बार देखा गया VIDEO


नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का गाना ‘भुला दूंगा’ दर्शको के दिलों पर रिलीज के बाद से ही छाया हुआ है. गाने में शहनाज और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख फैन्स अपना दिल हार बैठे हैं. दर्शन रावल द्वारा गाए गए इस गाने में हार्टब्रेक और प्यार की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है. अब इस गाने ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. 

यह गाना #BhulaDunga100M से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. ट्रैक अभी भी इंटरनेट पर छाया हुआ और लगभग 70 मिलियन व्यूज प्राप्त कर चुका है, दोनों सितारों के प्रशंसकों ने ट्विटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है कि ‘भुला दूंगा’ जल्द ही 100 मिलियन व्यूज पार कर जाए.

03 मिनट 24 सेकंड का ये गाना प्यारा भी और इमोशनल भी. गाने में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ जाती हैं. जिसके बाद सिद्धार्थ-शहनाज के साथ बिताए पलों को याद कर भावुक होते हैं. गाने में दोनों के बीच कुछ ऐसे सीन में दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर आपको उनकी ‘बिग बॉस’ की ट्यूनिंग की याद आ जाएगी. इस गाने को दर्शन रावल ने अपने आवाज दी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link