इंटरनेट पर वायरल हो रहा जगदीप का आखिरी VIDEO, देखकर भावुक हो जाएंगे आप


नई दिल्ली: फिल्म ‘शोले’ में सूरमा भोपाली के किरदार से मशहूर दिग्गज कामेडियन जगदीप (Jagdeep) का बुधवार को निधन हो गया. वह 81 वर्ष के थे. उनका असली नाम सैय्यद इश्तियाक अहमद जाफरी था. अपने किरदार से लोगों को प्रभावित करने वाले जगदीप को लोग उनके रियल नाम से नहीं बल्कि रील नाम से ही जानते थे. उनके परिवार में बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी हैं. जावेद अभिनेता और डांसर के तौर पर ख्यात हैं. 

जगदीप के निधन के बाद से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग जगदीप का आखिरी वीडियो बता रहे हैं. इस वीडियो को जावेद जाफरी ने साल 2018 में अपने पिता जगदीप के जन्मदिन पर ट्विटर पर शेयर किया था. इस वीडियो में जगदीप अपने फैंस को मैसेज देते हुए बोल रहे हैं, ‘आप लोगों ने मुझे विश किया. सबका शुक्रिया. ट्विटर पर किया कि फेसबुक पर, देखा सुना मैंने. बहुत बहुत धन्यवाद. या तो दीवाना हंसे या वो जिसे तौफीक दे, वर्ना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है. मैं मुस्कुराहट हूं. जगदीप हूं. आओ हंसते-हंसते और जाओ हंसते-हंसते.’

वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए जावेद ने कहा था, ‘क्योंकि मेरे आदरणीय पिताजी सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने अपने उन सभी प्यारे फैन्स के लिए एक मैसेज भेजा है, जो उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं.’ बता दें, जगदीप के निधन से बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका लगा है. 2020 बॉलीवुड के लिए बहुत ही खराब साल साबित होता दिखाई पड़ रहा है. इस साल इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत और जगदीप के अलावा भी कई हस्तियों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है. 29 मार्च 1939 में अमृतसर में जन्मे सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी उर्फ जगदीप ने करीब 400 फिल्मों में काम किया, साल 1975 में आई रमेश सिप्पी की ब्लाकबस्टर फिल्म ‘शोले’ से उन्हें विशेष पहचान मिली. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link