इंटरनेट पर हंगामा मचा रही Aishwarya Rai Bachchan की ये हमशक्ल, VIDEO देख खा जाएंगे धोखा


नई दिल्ली: इन दिनों जहां बॉलीवुड सुपरस्टार्स की दीवानगी लोगों के दिल-ओ-दिमाग  पर छाई है वहीं उनके डुप्लीकेट्स (Duplicates) का जलवा भी सोशल मीडिया पर कम नहीं है. कहना गलत नहीं होगा किया यह दौर सोशल मीडिया का है और इस प्लेटफॉर्म के जरिए कई लोगों के अंदर छिपे टैलेंट भी बाहर आए हैं. इसी सोशल मीडिया ने जहां कई आम लोगों को खास बना दिया वहीं यहां कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के हूबहू कॉपी नजर आते हैं. इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल का वीडियो सेशल मीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के आइकॉनिक रोल को दिखाया गया है. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. ऐसे में कई लोगों को लगता है कि इस लड़की का लुक और चेहरा बिल्कुल वैसा ही है, जैसा कि फिल्म उद्योग में ऐश्वर्या अपने शुरुआती दिनों में दिखाई देती थीं. उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, ‘ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी.’

बताते चलें कि, साल 2005 में आई फिल्म ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ में सलमान के विपरीत नजर आईं अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल को लेकर भी यही धारणा बनी थी कि वह बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह नजर आती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link