इस जगह के लोगों ने Sonu Sood का खास अंदाज में किया शुक्रिया अदा


नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने हैं. वे इस संकट की घड़ी में शहरों में फंसे मजदूरों को उनके घर पर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. सोनू सूद की इस नेक पहल को फैंस, सेलेब्स समेत सरकार की भी सराहना मिल रही है. सोनू सूद को ट्विटर पर ढेरों लोगों के मैसेज आते हैं, कोई उनसे घर तक पहुंचाने की मदद मांगता है तो फिर कोई घर पहुंचने के बाद एक्टर का शुक्रिया अदा करता है. हाल ही में बिहार के छपरा जिले से लोगों ने सोनू सूद को एक अलग तरीके से मदद करने के लिए धन्यवाद कहा. इन लोगों ने रेत पर सोनू सूद की तस्वीर बना दी. जिस पर लिखा – रियल हीरो. इस तस्वीर को देखकर  सोनू सूद ने भी इस तस्वीर पर उन सभी लोगों का आभार प्रकट किया है.

मदद के लिए सोनू को आ रहे व्हाट्सएप मैसेज
मदद के लिए सोनू को मोबाइल फोन पर भी मैसेज आ रहे हैं. दरअसल, सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया था. जहां मोबाइल फोन पर सोनू सूद को व्हाट्स एप कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहे हैं. मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहे हैं हर किसी को मदद पहुंचे. लेकिन अगर इसमें हम कुछ मैसेजेस को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा.  

इस संटक की घड़ी में कई मजाकिया मैसेज भी सोनू को मिलते हैं जिसका रिप्लाई भी सोनू मजाक में ही देते हैं. इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे पार्लर तक पहुंचाने के लिए कहा और कहा कि कृप्या मुझे सैलून तक पहुंचा दीजिए. इसपर सोनू सूद ने ट्वीट कर जबरदस्त जवाब दिया है. उनका ट्वीट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक्टर ने इसके जवाब में लिखा, “सैलून जाकर क्या करोगे. सैलून वालों को तो मैं गांव छोड़ के आ गया. उसके पीछे-पीछे गांव जाना है तो बोलो?”

बता दें कि सोनू सूद के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. इतना ही नहीं, बिहार में एक जगह पर लोगों ने उनके लिए मूर्ति बनवाने की भी ठान ली थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link