एक्‍ट्रेस ईशा गुप्ता ने इस हॉलीवुड सुपरस्‍टार से तुलना के सवाल पर दिया ये जवाब


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी जोश और अपनी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं. जब से वह फिल्‍म जगत का हिस्‍सा बनी हैं तब से ही वो सोशल मीडिया पर छाई भी रहती हैं. ईशा के फिल्‍म इण्‍डस्‍ट्री में आने के समय से ही उनके लुक्‍स की हॉलीवुड सुपरस्टार एंजेलिना जोली की तुलना की जाती थी. 

बॉलीवुडलाइफ.कॉम के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के इंटरव्यू में, ईशा ने बताया कि कैसे इन तुलनाओं ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया था जब ट्रोल में उन्हें ‘गरीबों की एंजेलिना जोली’ कहा गया.

ईशा ने कहा, “मैं ईमानदार से कहूंगी कि मैं इसे नहीं देखती. खैर, मैंने एक-दो बार देखा, जब लोगों ने उनके और मेरे पोस्‍टर का कोलाज बनाकर तुलना की. मैंने सोचा ‘ठीक है कि ऐसा हो सकता है’. असल बात यह है कि हम अपने आप को सचमुच किस तरह कैसे देखते हैं. लोग हमें बहुत अलग तरह से देखते हैं. यह महसूस करने की बात है. खैर, मुझे ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं लगता. मैंने हमेशा महसूस किया है कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं. लेकिन, जब लोगों ने हम दोनों की फोटो साथ रखीं तो मैंने कहा, ‘हां, हो सकता है!’

उन्‍होंने आगे कहा, “वह सबसे हॉट महिलाओं में से एक है. आप जानते हैं कि मुझे किस बात पर गुस्सा आता था, जब लोग इस चीज को लेकर ट्रोल करते हैं. जब भी लोग मुझे बोलते हैं, ‘ओह … गरीबों की एंजेलिना जोली.’ और तब मैं कहती थी, ‘हां, लेकिन आप अपने आप को ही गरीब कह रहे हैं.’ मैं यह नहीं कह रही हूं, ना ही मैंने ऐसा दिखने के लिए नहीं कहा है, मेरे माता-पिता ने मुझे जैसे जन्‍म दिया है, मैं वैसे ही दिखती हूं.

उन्‍होंने आगे कहा, “मुझे इस बात का एहसास होने में कुछ समय लगा कि ऐसे लोगों का एक छोटा वर्ग है जो हमेशा आप जो भी करते हैं उससे नाखुश ही होंगे. न केवल मेरे लिए, बल्कि सभी के लिए. बाद में मैंने इसकी परवाह करना बंद कर दिया है. 

बता दें कि अभिनेत्री ईशा गुप्‍ता ने 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल खिताब जीतने के बाद ‘जन्नत 2’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने ‘चक्रव्यूह’, ‘हमशकल्स’,  ‘राज 3 डी’, ‘रुस्तम’, ‘बादशाहो’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

वह हाल ही में लोकप्रिय ZEE5 वेब-सीरीज़ ‘RejctX’ में देखी गई थीं. 





Source link