एक शख्स ने किया ऐसा ट्वीट, Sonu Sood ने कहा- ‘अरे भाई ऐसा मत कर’


नई दिल्ली: प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे सोनू सूद (Sonu Sood) आज घर-घर की पहचान बन गए हैं. हर कोई उनके काम की तारीफ करते नहीं थक रहा है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक सोनू सूद की शान में कसीदे गढ़ रहे हैं. तो वहीं प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू किसी फरिश्ते से कम नहीं है. ट्विटर पर लोगों के ट्वीट का सोनू सूद  लगातार जवाब भी दे रहे हैं. इसी दौरान एक यूजर ने ऐसा ट्वीट किया, जो देख सोनू ने कहा, ‘अरे भाई ऐसा मत कर’.

दरअसल, एक प्रवासी सोनू सूद की मदद से अपने घर पहुंचने के बाद एक वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें वह सोनू सूद को भगवान का दर्जा देते हुए उनकी आरती उतारता नजर आ रहा है. ट्विटर अकाउंट देखकर पता चलता है कि यह प्रवासी एक स्ट्रग्लिंग एक्टर है. वह एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोनू सूद जो मां से मिला दे वो भगवान होता है… सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता है. सोनू सूद मैं तो आपको भगवान ही मानता हूं. आपने मेरे सपनों को बचाया और मां से मिलाया.’

इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘अरे भाई ऐसा मत कर. मां से कहना मेरे लिए भी रोज दुआ मांग लें. सब सही हो जाएगा.’ बता दें, इन दिनों गूगल ट्रेंड्स इन इंडिया में सोनू सूद का नाम बतौर ‘भाई’ के रूप में उभरकर सामने आया है. उन्होंने लोगों के बीच लोकप्रियता में सलमान खान को मात दे दी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link