काम पर वापस लौटने वालों के लिए Akshay Kumar ने खास अंदाज में दिए टिप्स, देखें VIDEO


नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के दौरान इस जंग में जो बॉलीवुड के सितारे सबसे ज्यादा एक्टिव रहे उनमें हमारे ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम सबसे आगे आता है. वहीं अब जब देश में लॉकडाउन खुलने की कवायद शुरू हो चुकी है और अनलॉक 1 की चालू हो चुका है तो एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लोगों के बीच एक स्पेशल संदेश लेकर आ चुके हैं. इस वीडियो में अक्षय कुमार किसी गांव के इंसान की तरह नजर आ रहे हैं. 

वीडियो शुरू होते कि किसी गांव का सीन सामने आता है. घर से काम के लिए बाहर जाते अक्षय कुमार नजर आते हैं. जो बातते हैं कि बाहर काम पर जाते समय क्या करना है क्या नहीं. साथ ही अक्षय के इस वीडियो में यह भी साफ किया गया है कि अगर किसी को संक्रमण हो भी जाता है तो उसे क्या करना होगा. लोग इस वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं.  

तेजी से वायरल होने वाला यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. इसमें अक्षय कहते हैं. ‘अगर मैंने पूरी सावधानी बरती तो बीमारी होने की संभावना कम है. सबसे महत्वपूर्ण है ये मास्क, समय-समय पर हाथ धोता रहूंगा, दूसरों से हर वक्त दो गज की दूरी बनाए रखूंगा. खुद को, दूसरों को और परिवार वालों को सुरक्ष‍ित रखूंगा.’

अक्षय कहते हैं, ‘हजारों लोग इस बीमारी को हराकर ठीक हो चुके हैं और किसी कारण मुझे यह बीमारी हो भी गई तो सरकार ने अस्पताल में हमारे इलाज के लिए व्यवस्था कर रखी है. ये घबराने का वक्त नहीं एक दूसरे का हौसला बढ़ाने का वक्त है. कोरोना वायरस से हमें लड़ाई जारी रखनी पड़ेगी पर इससे डरकर नहीं पूरी सावधानी के साथ, ढक कर चलिए, रुकी हुई जिंदगी को आगे बढ़ाएं, देश को आत्मनिर्भर बनाएं. जय हिंद’

इस वीडियो को देखने के बाद यह तो तय है कि लोगों को काम पर जाने के पहले मन में कोरोना का डर सता रहा है उससे थोड़ी राहत मिलेगी. क्योंकि अक्षय कुमार ने बड़ी ही आसानी से लोगों को बिना डरे बस सावधानी अपनाकर कोरोना का सामना करने का संदेश दिया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link