कुछ यूं बीता अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट और वरुण धवन का Lockdown


मुंबई: जल्द ही अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन और आलिया भट्ट की फिल्म Ott पर रिलीज हो रही हैं. ऐसे में एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ इन सभी एक्टर ने अपने लॉकडाउन के समय को उन्होंने कैसे बिताया यह शेयर किया.

अक्षय कुमार ने मां के साथ खेले ताश और बेटे संग की कुकिंग
अभिनेता अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के इस पीरियड में घर में अपने परिवार के साथ समय बिताया है. कॉन्फ्रेंस में अक्षय कुमार ने कहा कि दिहाड़ी के रूप में काम किया है. वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. ब्रांड एंडोर्समेंट की है. फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी हैं, सॉन्ग रिकॉर्ड किए हैं साथ ही साथ अपनी मां के साथ ताश खेले हैं, बिटिया के साथ lock n key खेला है. आरव के साथ बेकिंग की है.

अजय देवगन हैं 22 साल से लॉकडाउन में 
अजय देवगन ने मुस्कुराते हुए कहा है कि वह तो 22 वर्षों पहले जबसे उनकी शादी होगी तभी से lockdown में है. हालांकि उन्हें शादी और लॉकडाउन लगभग एक जैसा ही लगता है. लेकिन इस लॉकडाउन में घर परिवार के साथ रहना सबसे सुखद रहा है. अजय ने बताया कि एक से बढ़कर एक Content बनाया जा रहा है और इस दौरान उन्होंने काफी सारी सीरीज और फिल्में देखी हैं और ott का फ्यूचर वह बढ़िया मानते हैं

आलिया ने गिटार बजाना सीखा
आलिया भट्ट ने बताया कि उन्होंने अपने हेयरकट किसी स्पेशल हेयरस्टाइलिश से कराई है. हालांकि जिस हेयरस्टाइलिश से करवाए हैं वह नाम नहीं बताएंगी. क्योंकि लोगों की लंबी लाइन लग जाएगी. लेकिन अगर वरुण धवन चाहते हैं तो वह अपने हेयर स्टाइलिश को उनके पास भेज देंगी. इसके अलावा आलिया ने बताया कि उन्होंने इस लॉकडाउन में काफी मैडिटेशन किया है. योगा किया है और साथ ही एक नई चीज उन्होंने इस बार की है. काफी समय से आलिया गिटार सीखना चाहती थी. जो कि उन्होंने इस लॉकडाउन के दौरान सीखा है. हफ्ते में तीन चार क्लास लेकर उन्होंने गिटार बजाना सीख लिया है. आलिया का यह मानना है कि गिटार बजाना आसान नहीं है आलिया ने बेकिंग करना भी सीखा है. 

वरुण ने योगा किया
वरुण धवन ने बताया कि इस लॉकडाउन के समय में उन्होंने योगा प्रैक्टिस की है जिससे उन्होंने काफी इंजॉय किया है योग उन्होंने पहले कभी नहीं किया था लेकिन उसे करके काफी बेहतर महसूस वह कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link