खुशी, जाह्नवी और बोनी कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, Tweet हुआ VIRAL


नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को लेकर एक जरूरी खबर सामने आई है. बोनी कपूर ने एक ट्वीट करने अपने परिवार का हेल्थ अपडेट शेयर किया है. जिसके बाद से उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बोनी कपूर का कहना है कि उनके घर में काम करने वाले तीन कर्मचारी, जो कोरोनोवायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए थे, अब वे इस वायरस से बिल्कुल ठीक हो गए हैं और उन्होंने ‘होम क्वारंटीन’ की अवधि भी समाप्त कर ली है. 

उन्होंने ट्वीट में कहा, “हमें यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि जहां मैं और मेरी बेटी कोरोनावायरस जांच की रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए, वहीं मेरे तीन कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए थे. सभी अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं, हमने ‘क्वारंटीन’ अवधि भी पूरी कर ली है. अब हम नए सिरे से शुरुआत करेंगे.”

बीएमसी कर्मचारियों और मुंबई पुलिस का धन्यवाद करते हुए कपूर कहा, “मैं और मेरा परिवार डॉक्टरों और हेल्थकेयर वर्कर्स, बीएमसी, मुंबई पुलिस, राज्य और केंद्र सरकार को न केवल हमारे बल्कि पूरे भारत और महाराष्ट्र के लोगों का मदद करने के लिए धन्यवाद देता हूं.”

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link