‘जय’ के लिए भावुक हुए ‘वीरू’, धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन के लिए मांगी दुआ


नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को कोविड-19 से संक्रमित अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषक बच्चन (Abhishek Bachchan) के जल्द ठीक होने की कामना की. धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.

धर्मेंद्र और अमिताभ ने 1970-80 के दशक की ‘शोले’, ‘चुपके चुपके’ और ‘राम बलराम’ जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है.

84 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें यकीन है कि उनका ‘साहसी छोटा भाई’ कुछ ही समय में ठीक होकर लौटेगा. धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा, ”अमित, जल्दी ठीक हो जाओ. मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है … वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट हो जाएगा ….”

आपको बता दें कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. ऐश्वर्या और आराध्या की दूसरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. बीती रात खबर आई कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद जिसके बाद पूरे परिवार का नेटिजन टेस्ट किया गया था. इस रिपोर्ट में पूरे परिवार के साथ ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी. लेकिन अब स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है जो पॉजिटिव है. अब यह खबर सुनकर अमिताभ बच्चन केे लिए दुआ करनेे वाले उनके  फैंस को एक बड़ा सदमा लग सकता है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link