टिड्डियों के आतंक से Dharmendra ने किया आगाह, Video शेयर कर कही ये बात


नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र पेशे से भले ही एक्टर हों, मगर उनके अंदर का किसान आज भी आबाद है. फ़िल्मी चमक-दमक से ब्रेक लेकर धर्मेंद्र इन दिनों मुंबई के नज़दीक अपने फार्म हाउस में ही रह रहे हैं और वहीं से सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों से सम्पर्क बनाये रखते हैं. अब धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में हजारों की संख्या में टिड्ढी नजर आ रहे हैं.  वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लोगों से सावधान रहने की अपील की है. वो लिखते हैं- सावधान रहिए, जब हम दसवी क्लास में थे, हमे बुला इन्हें मरवाया जाता था. आप ध्यान रखिए.

धर्मेंद्र ख़ुद अपने फार्म हाउस पर सब्जियां और फल उगाते हैं. ऐसे में उनकी यह चिंता जायज है. टिड्डी दल पाकिस्तान से राजस्थान होते हुए भारत में घुसा है. राजस्थान और मध्य प्रदेश में फसलों पर अटैक करने के बाद पंजाब को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है. वहीं, महाराष्ट्र में भी ख़बरे के प्रति चेताया गया है.

धर्मेंद्र पिछले कुछ अर्से से फ़िल्मों से दूर हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आयी शिमला मिर्ची में उन्होंने विदेश मंत्री के किरदार में कैमियो किया था. इस फ़िल्म में हेमा मालिनी, रकुल प्रीत और राजकुमार राव ने लीड रोल निभाया था. इससे पहले 2018 में वो अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म यमला पगला दीवाना फिर से में नज़र आये थे, जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link