दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, कार में मिला शव


Suspected death: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर विशाल (फाइल फोटो).

खास बातें

  • इंस्पेक्टर विशाल लोधी कॉलोनी स्पेशल सेल में तैनात थे
  • कोई लूट नहीं, कोई बाहरी चोट के निशान नहीं
  • पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के केशवपुरम के रामपुरा इलाके में दिल्ली पुलिस (Delhi Police)की स्पेशल सेल में तैनात इंस्पेक्टर विशाल (Inspector Vishal) का शव कार के अंदर संदिग्ध हालात में बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत की वजह अब तक साफ नहीं हुई है. सन 1998 के बैच के इंस्पेक्टर विशाल लोधी कॉलोनी में स्पेशल सेल के दफ्तर में तैनात थे. 

यह भी पढ़ें

दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी आज शाम को करीब चार बजे मिली. एक स्थानीय निवासी ने 100 नंबर डायल करके सूचना दी कि सुबह करीब 11 बजे से एक कार केशवपुरम इलाके में रूमाल वाली गली में खड़ी है. उसमें एक शख्स बेहोश है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान इंस्पेक्टर विशाल के रूप में की.  

विशाल करीब 47 साल के थे और शालीमार बाग इलाके में रह रहे थे. उनकी पोस्टिंग स्पेशल सेल लोधी कॉलोनी स्थित दफ्तर में थी. वे फिलहाल स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह के एसओ का काम देख रहे थे. पुलिस के मुताबिक उनके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है और न ही कोई लूटपाट हुई है. गर्मी की वजह से उनका शरीर थोड़ा जल सा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह साफ हो पाएगी.

दूसरी तरफ दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) से एक और पुलिसकर्मी की मौत हो गई. यह कोरोना से दिल्ली पुलिस के चौथे पुलिसकर्मी की मौत है. कॉन्स्टबेल राहुल की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में 3 जून को मौत हुई थी. आज कोरोना की रिपोर्ट आई है जिसमें वे पॉजिटिव आए हैं राहुल के फेफड़ों में इन्फेक्शन था जिसकी वजह से वे पिछले 6 महीने से छुट्टी पर चल रहे थे. उनका इलाज भी चल रहा था. राहुल उत्तरी पूर्वी दिल्ली में तैनात थे.

VIDEO : CRPF के 46 जवान कोरोना पॉजिटिव



Source link