नीना गुप्ता के जन्मदिन पर बेटी मसाबा ने किया बड़ा खुलासा, कह दी ऐसी बात


नई दिल्ली: फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने गुरुवार को अपनी मां अभिनेत्री नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) के 61 वें जन्मदिन पर उन्‍हें शुभकामनाएं दीं और उनसे सीखी एक खास बात भी साझा की. मसाबा ने इस पोस्‍ट में नीना की एक फोटो भी साझा की. यह फोटो उनकी फिल्‍म ‘जाने भी दो यारों’ की है. 

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट के बीच भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच महत्वपूर्ण रक्षा समझौते, PM मोदी ने कही ये बात

मसाबा ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा, ”हैप्पी बर्थडे मॉम. मुझे यह सोचने न देने के लिए धन्यवाद कि सूरज मेरी पीठ के बाहर चमकता है – यह विनम्रता का अब तक का सबसे बड़ा सबक है. ”

 

अपनी मां को समर्पित दूसरी पोस्ट में मसाबा एक छोटी लड़की के रूप में दिख रही हैं और नीना गुप्ता साड़ी में बहुत प्यारी लग रही हैं. 

मसाबा वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड और नीना गुप्ता की बेटी हैं. यह जोड़ी 80 के दशक में एक रिश्ते में थी. नीना गुप्ता ने बाद में 2008 में चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली थी.

कुछ महीने पहले, नीना गुप्ता ने बताया था कि कैसे उन्‍होंने अकेले मसाबा को बडा किया और उस मुश्किल समय में कैसे उनके पिता उनके बैकबोन की तरह उनके साथ रहे. 

नीना ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया था, “मेरे पिता ने मेरी बेटी की परवरिश में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. वह विशेष रूप से मेरी मदद करने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गए. मैं बता नहीं सकती कि मैं उनके लिए कितनी आभारी हूं. वह मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण समय के दौरान मेरी बैकबोन की तरह थे.” 

काम के मोर्चे पर, नीना गुप्ता को आखिरी बार ‘शुभ मंगल सावधान’ में देखा गया था और अब वह ‘ग्वालियर’ में आ रही हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link