Saturday, August 8, 2020
Home Breaking News Hindi नोएडा में कोरोना संक्रमण के मामले 2000 के पार, एक पुलिसकर्मी की...

नोएडा में कोरोना संक्रमण के मामले 2000 के पार, एक पुलिसकर्मी की हुई मौत

- Advertisement -


गौतमबुद्ध नगर में संक्रमितों का आंकड़ा अब 2072 हो गया है

नोएडा:

Noida Coronavirus Update: दिल्ली से सटे नोएडा में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) बेकाबू होता जा रहा है. शनिवार को एक बार फिर यहां 100 से ज्यादा नए मरीज सामने आए. पिछले 24 घंटे में यहां 127 नए मरीज सामने आए जबकि एक और व्यक्ति‍ की मौत इस जानलेवा वायरस की वजह से हो गई. गौतमबुद्ध नगर में संक्रमितों का आंकड़ा अब 2072 हो गया है जबकि मृतकों की संख्या 21 हो चुकी है. वहीं पिछले 24 घंटे में 97 रोगियों ने कोरोना को मात दी और अस्पताल से घर लौट गए. इसके साथ यहां अब तक 1136 रोगी स्वस्थ हो कर डिस्चार्ज हो चुके हैं. 915 लोगों का नोएडा के विभिन्न कोविड-19 अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें

नोएडा में कोरोना से पुलिसकर्मी की मौत

गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से शनिवार को पहले कोरोना योद्धा पुलिसकर्मी की मौत हुई. जिले में फिलहाल 30 पुलिस वालों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है. एडिशनल डीसीपी और नोडल अधिकारी (कोविड-19) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल 57 वर्षीय नेत्रपाल सिंह गौतमबुद्ध नगर के किशोर न्याय बोर्ड और सीएजेएम की अदालत में बतौर कोर्ट मोहर्रिर तैनात थे. कोरोना वॉरियर के रूप में कार्य करते हुए वह कोरोना संक्रमित हो गए. एक हफ्ता पहले उन्हें कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था. उनका इलाज ग्रेटर नोएडा के एक कोविड अस्पताल में चल रहा था. शनिवार की सुबह उनकी मौत हो गई. उनकी मौत से विभाग में शोक है. एडिशनल डीसीपी के मुताबिक गौतमबुद्ध नगर जिले में इस समय 30 पुलिसकर्मी कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं. इनमें से 26 स्वस्थ हो चुके हैं. चार पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा था जिनमें से हेड कांस्टेबल नेत्रपाल एक थे. डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद हेड कांस्टेबल नेत्रपाल को नहीं बचाया जा सका.



Source link

- Advertisement -
- Advertisment -
Loading...

Most Popular

Pakistan invites former UNSC listed terrorist, a convict, to talk about Kashmir

A former United Nations Security Council listed terrorist and convict was...

OFFICIAL: Juventus sack Maurizio Sarri after Champions League horror show

Maurizio Sarri has been sacked by Serie A 2019-20 champions Juventus...

सुशांत सिंह के परिवार वालों से मिलने पहुंचे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

सुशांत सिंह राजपूत के पिता इन दिनों फरीदाबाद में मौजूद हैं. परिवार वालों से हरियाणा के सीएम मनोहर साल खट्टर मुलाकात करने पहुंचे. Source...

अश्वत्थामा के मस्तक पर मणि होने के पीछे क्या रहस्य था?

महाभारत की गाथा अप्रम पार है। महाभारत के हर एक पात्र की कथा काफी अद्भुत और काफी रोचक पूर्ण है। अश्वत्थामा के...