पूजा भट्ट ने कंगना रनौत पर जताया अहसान, याद दिलाई भट्ट द्वारा लॉन्च किए जाने की बात

Monthly / Yearly free trial enrollment


नई दिल्ली: नेपोटिज्म के आरोपों से घिरे भट्ट परिवार की सदस्य, अभिनेत्री व फिल्मकार पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने सामने आकर परिवार का बचाव किया है. अभिनेत्री ने भाई-भतीजावाद के आरोपों को गिनाते हुए दावा किया है कि फिल्मकारों के परिवार के रूप में उन्होंने हमेशा नए लोगों और बाहरी लोगों का समर्थन किया है.

पूजा ने बताया कि एक ऐसा भी समय था जब भट्टों पर यह आरोप लगता था कि वे ‘सिर्फ नए लोगों के साथ काम करते हैं और सितारों के पीछे नहीं भागते हैं.’

अभिनेत्री ने कई ट्वीट के माध्यम से कहा, “मुझे हॉट टॉपिक नेपोटिज्म पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, जिसे लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. एक ऐसे परिवार का व्यक्ति होने के नाते, जिसने अधिकांशत: नई प्रतिभा-अभिनेताओं, संगीतकारों और टेक्नीशियनंस, बल्कि पूरे फिल्म इंडस्ट्री को ही लॉन्च किया है, मुझे इस विषय पर हंसी आती है. तथ्य की जानकारी लेने वाले नहीं हैं, हां कल्पना करने वाले बहुत हैं.”

अभिनेत्री ने आगे लिखा, “एक समय था जब भट्ट पर आरोप लगाया गया था कि वे स्थापित अभिनेताओं के खिलाफ कुछ कर रहे हैं और सिर्फ नए कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं, न कि वे सितारों का पीछा करते हैं. और अब वही लोग नेपोटिज्म कार्ड खेल रहे हैं? गूगल और ट्वीट करने वाले लोग और बिना समझे बोलेंगे.”

पूजा ने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने ‘गैंगस्टर’ से ही कंगना रनौत को लॉन्च किया.

उन्होंने आगे लिखा, “कंगना रनौत के लिए. वह एक बेहतरीन प्रतिभा हैं, अगर वह प्रतिभावान नहीं होती तो ‘गैंगस्टर’ में विशेष फिल्म्स द्वारा लॉन्च नहीं की जाती. हां, अनुराग बसु ने उन्हें ढूंढ निकाला था, लेकिन विशेष फिल्म्स ने उनके नजरिए का समर्थन किया और उन्हें फिल्म में लिया. यह कोई छोटी बात नहीं है, उनके सभी कार्यो के लिए उन्हें शुभकामनाएं.”

पूजा ने आगे लिखा, “तो ये नेपोटिज्म शब्द से किसी और को जलील करने की कोशिश करो दोस्तों. जिन लोगों ने दशकों से हमारे द्वारा प्रदान की गई स्प्रिंगबोर्ड के माध्यम से फिल्मों में अपना रास्ता खोजा है, वे जानते हैं कि हम किस चीज के लिए खड़े हैं. और अगर वे भूल गए हैं, तो यह उनकी त्रासदी है. हमारी नहीं. आपका दिन बेहतर हो.” (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link