बॉलीवुड में नाकामी से दुखी हैं अरशद वारसी, कहा- ‘कुछ भी कर लूं, कमी रह जाती है’

Monthly / Yearly free trial enrollment


नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म ‘मुन्नाभाई’ की सीरीज में सर्किट का अहम और मजेदार किरदार निभाने वाले एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) इन दिनों कुछ परेशान हैं. उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेकर यह बात साफतौर पर बताई है कि वे अपने करियर से खुश नहीं हैं.

हमेशा रह जाती है कमी
बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने कई बेहतरीन फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन की छाप छोड़ी है. बॉलीवुड में लगभग 24 साल के अपने करियर में उन्होंने इंटेंस और कॉमेडी किरदारों की तरफ ज्यादा जोर दिया. इंडस्ट्री में इतना वक्त बिताने के बाद उन्हें महसूस हो रहा है कि यहां उन्हें वह पहचान और सफलता नहीं मिल पाई, जिसके वे हकदार थे. दरअसल, उनकी एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘गुड्डू रंगीला’ को रिलीज हुए 5 साल हो चुके हैं और इस मौके पर ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने ऐसी बात कह दी है, जिसके जवाब में अरशद वारसी को ऐसा लिखना पड़ा.

ट्वीट में जताई हैरानी
जाने माने ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने अरशद वारसी, अमित साध और अदिति राव हैदरी अभिनीत फिल्म ‘गुड्डू रंगीला’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘गुड्डू रंगीला के 5 साल- मुझे आज भी लगता है कि इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को अपना ड्यू नहीं मिला. अरशद वारसी, अमित साध और अदिति राव हैदरी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती थी. निर्देशक सुभाष कपूर ने कमर्शियल सिनेमा के लिए कुछ अलग बनाने की कोशिश की थी. मुझे इसका आईकॉनिक क्लाइमेक्स आज भी याद है.’

फैंस को रास नहीं आई यह बात
जहां जोगिंदर के इस ट्वीट पर अरशद ने अपने फिल्मी करियर की नाकामी की दास्तां लिख दी है, वहीं उनके फैंस उनकी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं. अरशद को भले ही लगता है कि वे कितनी भी अच्छी फिल्म बना लें पर वह बॉक्स ऑफिस के लिए कम ही पड़ जाती है पर उनके फैंस उनका काम पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. वे अरशद के इस बयान पर अपनी हैरानी व्यक्त कर रहे हैं. उन्हें नहीं लगता है कि अरशद ने अपने काम में किसी भी तरह की कोई कमी रखी है. 

एक्ट्रेस ने दिया साथ 
टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अरशद वारसी का मनोबल बढ़ाते हुए उनकी तारीफ की है. उन्होंने लिखा- ‘तुम सब कुछ बहुत अच्छा करते हो. अपनी कॉमिक टाइमिंग और शानदार अभिनय की बदौलत तुम ऑडियंस के दिलों और हमें दी हुई लाखों मुस्कुराहटों में हो.’ रिद्धि डोगरा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अरशद ने उन्हें कोट कर लिखा- ‘शुक्रिया, तुम सबसे अच्छी हो.’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  





Source link