‘बोल बच्चन’ एक्ट्रेस को भूले अजय देवगन, प्राची देसाई ने ट्वीट कर कसा तंज


मुंबई: एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘बोल बच्चन’ (Bol Bachchan) को सोमवार को रिलीज हुए आठ साल हो गए हैं. इस मौके पर अभिनेता ने अमिताभ बच्चन को याद किया. अजय ने इंस्टाग्राम पर सेट की तस्वीरें साझा की और कैप्शन देते हुए लिखा, ‘जब भी बच्चन बोलते हैं, मैं खासकर कर अमित जी को सुनता हूं. ‘बोल बच्चन’ के 8 साल पूरे.’ लेकिन वह बाकी की कास्ट को टैग करना भूल गए. ऐसे में प्राची देसाई, अजय देवगन का यह ट्वीट देखकर थोड़े गुस्से में आ गईं.

एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) ने अजय देवगन के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हे अजय देवगन, ऐसा लग रहा है कि आप हम बाकी के लोगों को टैग करना भूल गए. आसिन, कृष्णा, असरानी जी, नीरज वोहरा जी और जीतू वरमा, आप और हम सभी लोग इस फिल्म का हिस्सा थे जिन्होंने मिलकर इसे हिट किया.’ ‘बोल बच्चन’ फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है.

प्राची देसाई ने अपने इस ट्वीट से अजय देवगन पर तंज कसा है. यूजर्स ने इस ट्वीट को लेकर एक तरफ प्राची की तारीफ की है, तो वहीं इसे लेकर अजय देवगन की आलोचना भी हुई है. कई लोगों ने कहा कि अभिनेता को यह बात याद रखनी चाहिए थी कि फिल्म में और भी लोग मौजूद रहे. बता दें कि, प्राची देसाई के इस ट्वीट पर अजय देवगन ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link