‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ रिलीज के साथ अभिषेक बच्चन ने बदल लिया अपना नाम!

Monthly / Yearly free trial enrollment


नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की वेब सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ हाल ही में रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अभिषेक बच्चन का दमदार रोल भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अभिषेक के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर है. वेब सीरीज की रिलीज के साथ अभिषेक बच्चन ने अपना नाम भी बदल दिया है. ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ के इंट्रोडक्शन में क्रेडिड रोल में उनका नाम बदला हुआ दिख रहा है. 

वेब सीरीज के क्रेडिट में अभिषेक बच्चन की जगह अभिषेक ए. बच्चन लिखा नजर आ रहा है. अभिषेक ने अपने नाम में बदवाल पहली बार किया है. इससे पहले उनकी सभी फिल्मों में अभिषेक बच्चन ही देखने को मिला है. अब सवाल ये उठता है कि उन्होंने अपने नाम के बाद जो ए अक्षर लिखा है वो किसके लिए है, क्योंकि उनके पिता का नाम अमिताभ बच्चन है, पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन  और बेटी आराध्या बच्चन का भी नाम ए से शुरू होते हैं. 

हालांकि अभिषेक बच्चन ने अपने नाम के बदलाव को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. अब फैंस उनसे ये जानना चाहते हैं कि ये ए.अक्षर जो अब उनके नाम के साथ जुड़ गया है वो किसके लिए है. हालांकि कयास लगाया जा रहा है कि इस वेब सीरीज में अभिषेक एक परेशान पिता का रोल प्ले कर रहे हैं, तो हो सकता है कि उन्होंने अपनी बेटी आराध्या के लिए अपने नाम में बदलाव किया है. अभिषेक अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं. आराध्या के लिए वो अपनी फिल्मों को लेकर काफी चूजी भी हो गए हैं, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. 

अभिषेक ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘आराध्या के आने के बाद हमारी जिंदगी काफी बदल गई है. मैं अब फिल्मों में इंटिमेट सीन्स नहीं करता क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी मेरी फिल्मों को देख असहज महसूस करे. मुझसे ये सवाल करे कि ये क्या हो रहा है.’ 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  





Source link