महाभारत के ‘कृष्ण’ की ये अनदेखी दुर्लभ तस्वीरें हुईं VIRAL


नई दिल्ली: रामानंद सागर की ‘रामायण’ और बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ जैसे एपिक शो का लॉकडाउन में फिर से प्रसारण होने के बाद दर्शक खासे खुश हैं. इन एपिक शो के सभी प्रमुख पात्र – श्री कृष्ण, अर्जुन, द्रौपदी, कर्ण, दुर्योधन आदि भी हर आयु वर्ग के दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय हो रहे हैं. यही वजह है कि ये कलाकार, इनके किस्‍से, इनकी फोटो सब कुछ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब महाभारत में कृष्‍ण का रोल निभाने वाले नीतीश भारद्वाज की फोटो वायरल हुई हैं. 

नीतीश भारद्वाज की ये तस्‍वीरें उनके युवा दिनों की हैं. उनकी ये तस्‍वीरें अनदेखी और दुर्लभ हैं. ये तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर nitish_arjun_fangirl अकाउंट से साझा की गई हैं. 

 

महाभारत में नी‍तीश भारद्वाज ने श्री कृष्ण की भूमिका निभाई है. वहीं गजेंद्र चौहान ने युधिष्ठिर, प्रवीण कुमार ने भीम के रूप में,  ​​फिरोज खान ने अर्जुन की, समीर चित्रे ने नकुल की और संजीव चित्रे ने सहदेव की भूमिका निभाई है.

‘महाभारत’ , ‘उत्तर रामायण’, ‘श्री कृष्ण’, ‘साईं बाबा’, ‘तेरे हज़ारों हाथ’, ‘ शक्तिमान’ जैसे कई पुराने शो के फिर से प्रसारण और उनकी शानदार सफलता के बाद अब ‘विष्णु पुराण’ का समय है. ‘विष्णु पुराण’ में, महाभारत के कृष्ण उर्फ ​​नीतीश भारद्वाज ने भगवान विष्णु की भूमिका निभाई है और वैदेही अमृत ने देवी लक्ष्मी की भूमिका निभाई है.





Source link