मात्र 419 रुपए लेकर मुंबई आए थे दिग्गज अभिनेता Annu Kapoor, पोस्ट कर सुनाई दास्तान


मुंबई: विकी डोनर, ड्रीम गर्ल, धर्म संकट में, जौली एलएलबी शौकीन जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है. अन्नू कपूर का दमदार अभिनय उनके किरदार को जीवंत कर देता है. ऐसे उम्दा कलाकार की जर्नी भी काफी रोचक रही है सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपने करियर के 38 सालों का जिक्र अन्नू कपूर ने किया है.

आपको बता दें अंताक्षरी, जलसा जैसे कई show के साथ 90 के दशक से अपने फैंस का मनोरंजन करने वाले अन्नू कपूर ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 38 साल के स्ट्रगल का जिक्र किया है. अन्नू कपूर ने अपनी जर्नी को बयान करते हुए एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. 

फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि 38 साल से वह इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे हैं. 29 जून 1982 में वह मुंबई आए थे. जिस वक्त उनके पास मात्र 419 रुपए 25 पैसे थे आज अपनी पहचान उन्होंने बनाई है.

अन्नू कपूर को उनकी दमदार एक्टिंग के साथ उनकी गायकी और बॉलीवुड के किस्से कहानियों को अलग अंदाज में सुनाने के लिए भी पसंद किया जाता है. अन्नू कपूर हाल ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में उनके पिता के किरदार में नजर आए थे. जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link