मुंबई पुलिस ने ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म के डायलॉग पर बनाया MEME, Ayushmann Khurrana ने दिया मजेदार जवाब


नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते इन दिनों देशभर में लॉकडाउन चल रहा है. मुंबई में एक के बाद एक कई मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना वायरस के चलते जो राज्य सबसे ज्यादा प्रभावित है वो महाराष्ट्र है. महाराष्ट्र से करीब 55 हजार मामले सामने आ चुके हैं और 1800 के करीब इस संक्रमित बीमारी से लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र पुलिस लोगों को सुरक्षित रखने का लगातार प्रयास कर रही है. इसके लिए वो तरह – तरह से लोगों को जागरुक कर रही है. मुंबई पुलिस ने लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के डायलॉग का सहारा लिया है. 

‘गुलाबो सिताबों’ फिल्म में एक सीन के डायलॉग का सराहा लेते हुए मुंबई पुलिस ने एक मीम बनाते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है. मुंबई पुलिस ने लिखा, ‘घर आपका, जमीन आपकी, पसंद आपकी लेकिन फिर भी आपको बाहर निकलने के लिए हमारी अनुमति लेना जरूरी है. वो भी आपकी सुरक्षा के लिए.’ मराठी भाषा में मुंबई पुलिस ने इस पोस्ट को शेयर किया है. ट्वीट में आगे लिखा है, ‘कोरोना से बचाव के लिए सबसे बेहतर जगह आपकी हवेली है. इससे बाहर ना निकलें.’

वहीं मुंबई पुलिस के इस ट्वीट के जवाब में ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म के एक्टर आयुष्मान खुराना ने लिखा, ‘बिल्कुल सही महाराष्ट्र पुलिस. इस समय घर पर रहना ही सबसे सुरक्षित है. बाहर नहीं जाना है.’ मुंबई पुलिस और आयुष्मान खुराना का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें लॉकडाउन के चलते शुजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ सिनेमाघरों में नहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को ये फिल्म रिलीज होगी. आयुष्मान और अमिताभ को एक साथ देखने के लिए दर्शक खासे उत्साहित हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके लोगों ने काफी पसंद किया. 

  एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link