म्यूजिक माफिया विवाद के बीच Sona Mohapatra ने Sonu Nigam से पूछे तीखे सवाल


नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में एक भूचाल आया है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद जो तूफान उठा वह उसकी चपेट में अब बॉलीवुड के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री भी आ चुकी है. कुछ दिन पहले सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक वीडियो जारी करके युवा गायकों के साथ होने वाले भेदभाव की बात कही. फिर सोशल मीडिया पर टी-सीरीज और सोनू निगम का विवाद तूल पकड़ता गया. वहीं अब सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने सोनू निगम (Sonu Nigam) को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है. 

सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने कई सारे ट्वीट करके म्यूजिक माफिया वाली बात पर सोनू निगम (Sonu Nigam) से कड़क भाषा में कुछ सवाल पूछे हैं. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. सोना महापात्रा ने सोनू निगम पर हमला बोलते हुए पूछा है कि क्या गायक वाकई म्यूजिक इंडस्ट्री में बदलाव देखना चाहते हैं? 

यही नहीं सोना मोहापात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘क्या किसी को इस बात की चिंता है कि सोनू निगम ने पब्लिकली ऐसे लोगों का साथ दिया जिनका नाम मीटू कैंपेन के दौरान सामने आया था? क्या वो वाकई चाहते हैं कि इंडस्ट्री की सफाई हो? आइए बात करते हैं.’

सोना मोहापात्रा ने इसके साथ ही और भी ट्वीट किए हैं, जिनमें से एक में उन्होंने लिखा है, ‘भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही है. इसी कारण म्यूजिक इंडस्ट्री की परेशानियों पर कभी बात ही नहीं हो पायी. यह खुद के द्वारा बनाई गईं परिस्थितयां हैं.’ ऐसे में उन्होंने सोनू निगम की नियत पर भी सवाल दागा है.  

इसके आगे सोना लिखती हैं, ‘इस इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों को स्ट्रगलर्स की नजर से देखा जाता है. इससे कोई मतलब नहीं होता है कि वो कितने सफल हैं. इंडस्ट्री के लोग यह भरोसा ही नहीं कर पाते हैं कि उनका भविष्य सुरक्षित है.’

ये भी देखें-

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं जब सोना महापात्रा ने किसी के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोला हो. उन्होंने पहले भी #MeToo अभियान के दौरान म्यूजिक इंडस्ट्री की कमियों को उजागर किया था. इसके अलावा वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link