Saturday, August 8, 2020
Home Breaking News Hindi रणबीर कपूर की वजह से बना रणवीर सिंह का करियर, जानें कैसे?

रणबीर कपूर की वजह से बना रणवीर सिंह का करियर, जानें कैसे?

- Advertisement -


नई दिल्ली:  रणबीर कपूर ने अब तक जितनी फिल्में की हैं, उससे ज्यादा फिल्मों के ऑफर रिजेक्ट कर दिए हैं. जिन-जिन फिल्मों को उन्होंने रिजेक्ट किया, उनमें से कई सुपर हिट रहीं. और इन सबका फायदा और किसी को नहीं, बल्कि रणवीर सिंह को हुआ.

शुरुआत हुई ऐसी
रणबीर कपूर यशराज बैनर के चहेते हीरो बन रहे थे. ‘बचना ऐ हसीनों’ हिट हो चुकी थी. नए डाइरेक्टर मनीष ने ‘बैंड बाजा बारात’ फिल्म में कास्टिंग कर रहे थे. अनुष्का शर्मा उन दिनों यशराज बैनर के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर थीं. इसलिए  फिल्म में उनको लेना लाजिमी था. आदित्य चोपड़ा ने कहा, हीरो का रोल रणबीर कपूर करेंगे. रणबीर से बात हो गई और उनको रोल भी पसंद आ गया.

पर कुछ दिनों बाद ही रणबीर ने यह कह कर रोल करने के लिए मना कर दिया कि इसमें नया कुछ नहीं है. यशराज नए हीरो की तलाश में लग गया. हजारों स्क्रीन टेस्ट हुए और उनमें से रणवीर सिंह को चुना गया. हालांकि आदित्य चोपड़ा इस चुनाव से बहुत खुश नहीं थे. पर मनीष को लग रहा था कि नायक बिट्टू शर्मा के रोल के लिए रणवीर परफेक्ट हैं.

जोया को पसंद थे कपूर
जोया अख्तर उन दिनों अपनी फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ की कर रही थीं. अपनी फिल्म में वो भाई-बहन के कैरेक्टर के लिए रणबीर कपूर और करीना कपूर को लेना चाहती थीं. इससे पहले दोनों भाई-बहनों से साथ में काम नहीं किया था. रणबीर ने इस रोल को करने से मना कर दिया. इसके बाद यह रोल रणवीर सिंह को मिल गया. और उनकी दीदी का रोल प्रियंका चोपड़ा ने निभाया.

रणबीर की किस्मत मिल गई रणवीर सिंह को
जिन दिनों रणवीर सिंह ‘बैंड बाजा बारात’ में काम कर रहे थे, यशराज कैंप में किसी ने रणवीर पर कमेंट किया था, तुम इतने खुश क्यों हो, तुम्हें रणबीर की फिल्म मिली है, उसकी गर्ल फ्रेंड नहीं. रणवीर ने इसका जवाब दिया था, वो भी मिल जाएगी ब्रदर!

‘बैंड बाजा बारात’ रिलीज होने के तीन महीने बाद रणवीर की रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से मिलने की इच्छा पूरी हो गई. एक रेस्तरां में रणवीर अपनी फैमिली के साथ डिनर के लिए गए थे. वहां दीपिका भी अपने कुछ दोस्तों के साथ आई थी. रणवीर उसे देख कर एक्साइटेड हो गए. उन्हें यह देख कर जबरदस्त शॉक लगा जब दीपिका ने उनकी तरफ देख कर हाथ हिलाया. उठ कर उनके पास आई और कहा, मैंने तुम्हारी फिल्म देखी है, तुमने बहुत अच्छा काम किया है. तुम्हारा डांस गजब है. कीप इट अप.

उस रात रणवीर सो नहीं पाए. सुबह उठ कर अपनी मां से कहा, ‘मैंने डिसाइड कर लिया है, दीपिका ही तुम्हारी बहू बनेगी.’ उस दिन से रणवीर एक्टिंग के साथ-साथ अपने सपनों की रानी दीपिका को भी मनाने में लग गए.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  





Source link

- Advertisement -
- Advertisment -
Loading...

Most Popular