रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, कमेंट करने से नहीं चूके Ranveer Singh


नई दिल्ली: यंगस्टर्स के बीच धमाल मचाने वाली फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी (Yeh Jawaani Hai Deewani)’ को रिलीज हुए रविवार को सात साल हो गए, जिसको याद करते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

पहले पोस्ट में दीपिका साटन की साड़ी पहने हुए रणबीर को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं. दूसरे में दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखकर मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. 

दीपिका ने पोस्ट में लिखा, ” ‘हमारा सबसे पहला लुक टेस्ट.. यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं.. एक बार खुला, तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे’- नैना तलवार. ये जवानीहैदीवानीके7साल, अयान मुखर्जी, हैशटैगरणबीर कपूर हैशटैगबनी.”

शेयर पोस्ट पर दीपिका के पति रणवीर सिंह ने कमेंट करके उनकी तारीफ की है. रणवीर सिंह ने यहां दीपिका को ‘क्यूट’ कहा हे. उनके साथ यहां फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी. एक ने पोस्ट पर कमेंट किया, “ओह माय गॉड .. बनी और नैना.” एक अन्य ने लिखा, “प्लीज एक ऐसी ही फिल्म और बनाइए.”

फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म में दीपिका, रणबीर, आदित्य रॉय और कल्कि हैं.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link