रणवीर सिंह का नंबर अपने मोबाइल में Deepika Padukone ने इस नाम से किया है सेव


नई दिल्ली :  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कभी भी नकारात्मक वजहों से चर्चा में नहीं रहतीं. वह बेहद सुलझी हुई और समझदार एक्ट्रेस हैं, जो संजीदगी को हमेशा तरजीह देती हैं. इसके साथ ही उनकी कोशिश ये रहती है कि वे किसी एक वजह से चर्चा में न रहें या यूं कहें कि एक तीर से दो शिकार उनकी फितरत है, तो गलत नहीं होगा. इस बार तो उन्होंने एक तीर से तीन निशाने लगाए हैं.

पिछले दिनों उनके पति एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का मशहूर फुटबॉलर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने इंटरव्यू लिया था. इसमें उन्होंने तमाम मुद्दों पर बात की थी. इस बातचीत का स्क्रीनशॉट दीपिका ने अपने फैमिली वॉट्सअप ग्रुप पर भी शेयर किया है. यही नहीं उसका स्क्रीनशॉट उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया. अमूमन फैमिली वॉट्सअप ग्रुप की चैटिंग कोई सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करता, लेकिन दीपिका ने कुछ अलग सोचा और इसे फैन्स के बीच शेयर किया. इस फैमली ग्रुप में रणवीर सिंह का नाम गायब है, लेकिन एक नाम ‘हैंडसम’ भी नजर आ रहा है. रणवीर का नाम गायब और हैंडसम का नाम देखते ही चचाएं शुरू हो गई हैं.

 

दरअसल ये हैंडसम कोई और नहीं रणवीर हैं. दीपिका ने रणवीर का मोबाइल नंबर हैंडसम के नाम से सेव कर रखा है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि, और कुछ इस तरह से हम चीजों को आगे बढ़ाते हैं…फैमिली में जब भी किसी के लिए बड़ा दिन होता है, तो हम सब कुछ इस तरह से सेलिब्रेट करते हैं. कभी-कभी कुछ गलत होने पर हमारी खिंचाई भी होती है और हमें फीडबैक भी मिलता है कि इसे कुछ इस तरह से या और बेहतर किया जा सकता था. और हमारे लिए ये सबसे ज्यादा कीमती होता है.

काफी शेखी बघारी थी रणवीर ने इंटरव्यू में
बता दें कि सुनील छेत्री से इंटरव्यू में रणवीर ने अपनी पाक कला यानी कुकिंग स्किल्स पर बात की. उन्होंने कहा- मैंने दीपिका और अपने होनेवाले ससुर को इंप्रेस करने के लिए बटर चिकन बनाने की कला के बारे में बढ़ा-चढ़ाकर बातें बनाई थीं. मैंने दावा किया था कि अमेरिका में यूनिवर्सिटी की पढ़ाई के दौरान मैंने उस शहर का सबसे बढ़िया बटर चिकन बनाया था, जिसका स्वाद चखने के लिए पाकिस्तान, बांग्लादेश और भारत के तमाम लोगों की मेरे घर के बाहर लंबी लाइन लग गई थी.

इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ये ‘चीटिंग वाला बटर चिकन’ था, जो रेडी-मिक्स से तैयार किया गया था. मैंने महसूस किया कि अगर आप रेडिमेड पैकेट का इस्तेमाल करते हैं तो इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. अगर मैं ऐसा न करता तो केवल अंड ब्रेड ही बना सकता था. क्योंकि इससे ज्यादा मुझे नहीं आता.

दीपिका की कुकिंग स्किल्स पर रणवीर ने कहा, ‘दीपिका को कुकिंग का शौक है और वह मुझसे कहीं ज्यादा बेहतर हैं, इसलिए मैंने किचन ड्यूटी उन पर ही छोड़ रखी है. लेकिन मुझे उनका सहयोग करना काफी अच्छा लगता है. वह जब भी मेरे लिए थाई फूड बना रही होती हैं, तो मैं उनका हेल्पर बन जाता हूं, क्योंकि लॉकडाउन में हमें वक्त मिल गया है कुछ ज्यादा वक्त साथ रहने का.

क्या है दीपिका का तीसरा शॉट
बहरहल, दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फैमिली वॉट्सअप ग्रुप चैटिंग का स्क्रीनशॉट शेयर करके दो मेसेज तो दे दिए, लेकिन जिस तीसरे शॉट की हम बात कर रहे थे, अब उसके बारे में बताते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि फैमिली में अगर किसी का बड़ा दिन हो तो हम कुछ इस तरह से सेलिब्रेट करते हैं. यानी उन्होंने ये संदेश भी देने की कोशिश की, कि हम आपस में चीजों को शेयर करके किस तरह से परिवार की परंपरा को और मजबूत कर सकते हैं. हमारे आसपास का एक-एक शख्स कितना कीमती है कि उन सभी का अपना नजरिया होता है, जो हमें अलग-अलग एंगल से बेहतर बनाने में मददगार होता है. इसके लिए हमें छोटा सा काम करना होता है- सभी को बराबर महत्ता देनी होती है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link