विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या और आराध्या के साथ बच्चन परिवार के सलामती की मांगी दुआ

Monthly / Yearly free trial enrollment


नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. बच्चन परिवार के सलामती के लिए हर कोई दुआ मांग रहा है. देश में कई जगह तो पूजा-पाठ भी शुरू हो गए हैं ताकि बच्चन परिवार इस संकट घड़ी से जल्द से जल्द बाहर निकल सके. वहीं विवेक ओबेरॉय ने भी ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर का लिंक शेयर कर परिवार के सलामती के लिए प्रार्थना की है.

आपको बता दें कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद शनिवार को अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वहीं अभिषेक बच्चन की भी रिपोर्ट इसके बाद पॉजिटिव आ गई. रैपिट टेस्ट में ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आया था लेकिन दूसरे टेस्ट में ऐश्वर्या, आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. 

विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट शेयर कर लिखा है, ‘परिवार की सलामती और जल्द स्वस्थ होने के लिए हमारी प्रार्थना है.’ बता दें विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के लिंकअप की खबरें कभी मीडिया गलियारे में काफी सुर्खियों में थीं.

 

 

वहीं कुछ देर पहले अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या ने खुद को होम क्वारंटाइन किया है. मां जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है.

 

 

बताते चलें इस समय सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे अमिताभ बच्चन और उनके परिवार वालों के सेहत के सलामती की दुआ मांग रहे हैं. कुछ देर पहले जारी हुए हेल्थ बुलेटिन में ये जानकारी सामने आई है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत फिलहाल स्थिर है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link