‘वॉर’ के बाद Vani Kapoor के हाथ लगी बड़ी सफलता, अब अक्षय कुमार के साथ आएंगी नजर

Monthly / Yearly free trial enrollment


नई दिल्ली: “शुद्ध देसी रोमांस” में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली वाणी कपूर (Vani Kapoor) जल्दी ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हिरोइन बनेंगी. वाणी कपूर ने खुद ही इस बात की जानकारी दी है कि वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ में मुख्य किरदार निभाने जा रही हैं. वाणी को पहली बार ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में सुशांत के अपोजिट देखा गया था और उसके बाद वह ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ दिखीं थीं.

 

 

A post shared by Vaani Kapoor (vaanikapoor_) on

वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘बेल बॉटम’ की कुछ तस्वीरें अक्षय कुमार के साथ पोस्ट की हैं. साथ ही इन तस्वीरों पर एक कैप्शन देते हुए लिखा है कि, बहुत ज्यादा रोमांचित और उत्साहित हूं. टीमिंग अप विथ द वन एंड ओनली @akshaykumar सर. अब इंतजार नहीं कर सकती!!” #Bellbottom आइए इसे जल्दी से शुरू करें “

बता दें कि फिल्म ‘बेल बॉटम’ 80 के दशक की एक सच्ची घटना पर आधारित है. ‘बेल बॉटम’ फिल्म में पहली बार वाणी अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रही हैं. रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भारत के उन नायकों को याद किया गया है, जिन्हें लोग भूल चुके हैं. उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू हो जाएगी.

फिल्म “बेल बॉटम” को पूजा एंटरटेनमेंट और एम्मी एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर प्रस्तुत किया जाएगा. फिल्म की कहानी असीम अरोरा और परवेज शेख ने लिखी है. वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित ‘बेल बॉटम’ 12 अप्रैल, 2021 को रिलीज होगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link