संदेश शांडिल्य और विवेक अग्निहोत्री एक साथ ‘द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल’ में आमंत्रित


मुंबई: विवेक अग्निहोत्री ने गायक-संगीतकार संदेश शांडिल्य को उनके स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी चैट शो ‘द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल’ में आमंत्रित किया हैं. दोनों दिग्गज संगीत और फ़िल्म उद्योग के बारे में बात करेंगे.

विवेक अग्निहोत्री के साथ अपने संबंध पर संदेश शांडिल्य कहते हैं, “विवेक और मैं संगीत उद्योग में बदलाव पर चर्चा करेंगे. ‘द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल’ में आना और इस तरह की बातचीत करना बहुत अच्छा है. विशेष रूप से लॉकडाउन के समय में, मुझे आशा है कि यह संगीत प्रेमियों को देखने लिए एक समृद्ध अनुभव होगा.”

विवेक अग्निहोत्री अपने  स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी लाइव शो- ‘द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल’ में इस तरह के महान हस्तियों की एक श्रृंखला की मेजबानी करते रहे हैं, जिसमें जीवन के सभी क्षेत्रों के कई ज्ञात नाम हैं. उसी के बारे में बात करते हुए, निर्देशक कहते हैं, “जब से मैं स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी शो कर रहा हूं, तब से मुझे हर दिन मिलने वाला फीडबैक अद्भुत है. इस बार मैं संगीत के बारे में संदेश शांडिल्य से स्पष्ट बातचीत होने वाली हैं. मैं इसके लिए एक्ससिटेड हूँ.!”

आपको बता दे की ‘द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल’ में संगीत उद्योग से सोनू निगम, पद्मश्री मालिनी अवस्थी, सुरेश वाडकर, स्वप्निल बंदोदकर, अवधूत गुप्ते के साथ कई अन्य नामचीन कलाकारों ने अपना प्रदर्शन दिया है. तथा प्रतिष्ठित लोगों की कहानी और यात्राा का कला प्रदर्शन किया गया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link