सरोज खान के निधन के बाद परिवार वालों का बड़ा फैसला, इस वजह से नहीं होगी प्रार्थना सभा

Monthly / Yearly free trial enrollment


नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) अब हमारे बीच नहीं रहीं. 71 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. सरोज खान के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद सरोज खान को 20 जून को बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सरोज खान के परिवार ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है.

कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) के निधन के बाद अब उनके परिवार ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. उनकी बेटी सुकैना खान ने लिखा है, ‘आपके सभी संदेशों के लिए और अपनी प्रार्थनाओं में अम्मी को रखने के लिए धन्यवाद. कोविड-19 (COVID-19) स्थिति को देखते हुए, प्रार्थना सभा नहीं होगी. जब स्थिति में सुधार होगा, हम सरोज खान के जीवन से मिलेंगे और उनके लिए प्रार्थना करेंगे.’ इस मैसेज के बाद साफ हो जाता है कि कोरोना वायरस के कारण सरोज खान के परिवार ने प्रार्थना सभा नहीं करने का बड़ा फैसला लिया है और जब स्थिति सामान्य होगी तब यह प्रार्थना सभा रखी जाएगी.

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित जैसी हस्तियों ने सरोज खान के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर विदाई दी. स्टार्स के साथ ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. सरोज खान का जन्म 22 नवंबर 1948 को मुंबई में हुआ था. वह 71 साल की थीं. उनका असली नाम निर्मला नागपाल था. उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की थी. सरोज पहले असिस्टेंट कोरियोग्राफर थी, लेकिन 1974 में आई फिल्म ‘गीता मेरा नाम’ से वो कोरियोग्राफर बन गईं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link