साजिद खान ने भाई को याद कर लिखी ऐसी बात, पढ़कर हो जाएंगे भावुक


नई दिल्ली: म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान (Wajid Khan) के जाने से बॉलीवुड गम में है. उनके दोस्‍त-सहयोगी सोशल मीडिया के जरिए उन्‍हें याद कर रहे हैं. आज उनके भाई साजिद खान ने एक बेहद इमोशनल पोस्‍ट साझा कर सबको भावुक कर दिया. 

साजिद ने अस्पताल के बिस्तर पर बैठकर अपने फोन पर पियानो की धुन बजाते हुए वाजिद का एक वीडियो साझा किया. इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा, ” दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, ना तूने कभी म्‍यूजिक छोड़ा, ना म्‍यूजिक तुझे कभी छोड़ेगा. मेरा भाई लीजेंड था और लीजेंड कभी मरते नहीं. मैं हमेशा तुम्‍हे प्‍यार करूंगा. मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा.”  

 

मशहूर संगीतकार गायक वाजिद का सोमवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) जटिलताओं के कारण 42 वर्ष की आयु में निधन हो गया था, उन्‍हें किडनी की भी समस्‍या थी. 

साजिद भी एक लोकप्रिय संगीतकार हैं और इस जोड़ी को साजिद-वाजिद के रूप में जाना जाता है. वाजिद के आकस्मिक निधन से इण्‍डस्‍ट्री के उनके सहयोगियों को झटका लगा. उनके निधन पर अमिताभ बच्चन, सलमान खान, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, अरबाज़ खान, प्रीति ज़िंटा और कई अन्य लोगों ने शोक व्यक्त किया. 

ये भी पढ़ें : बांग्लादेश के लड़के ने पाकिस्तान की लड़की के साथ मिलकर बनाई ऐसी योजना, फिर…

सुपरस्‍टार सलमान खान ने भी उनके लिए पोस्‍ट लिखकर उन्‍हें याद किया था. सलमान ने साजिद-वाजिद को ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में पहला ब्रेक दिया था. बाद में उन्‍होंने  सलमान के साथ ‘ गर्व’, ‘तेरे नाम’ ,’मुझसे शादी करोगे’, ‘पार्टनर’ और लोकप्रिय ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी सहित कई फिल्मों में काम किया. वाजिद ने उनके साथ आखिरी गाने ‘भाई भाई’ के लिए कमा किया जो ईद पर रिलीज हुआ था. 

इसके अलावा वाजिद ने सलमान के लिए ‘मेरा ही जलवा’,  ‘फेविकोल से ‘और अक्षय के लिए ‘चिन्ता ता ता चिता चिता’ गानों के लिए प्‍लेबैक सिंगिंग की. 

 





Source link