Home Breaking News Hindi सामने आया Disha Salian का आखिरी वीडियो, पार्टी में दिखे सिर्फ करीबी...

सामने आया Disha Salian का आखिरी वीडियो, पार्टी में दिखे सिर्फ करीबी दोस्त

- Advertisement -


नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने 8 जून को ​बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. अब मुंबई पुलिस (Mumbai police) इन दोनों की मौत के बीच कोई लिंक होने की संभावना के चलते एक बार फिर से दिशा की मौत की जांच कर रही है. 

दिशा ने  8 जून को मुंबई में एक हाई-राइज अपार्टमेंट से कूद कर आत्महत्या कर ली. मौत से ठीक पहले एक पार्टी में शामिल होने की खबरों के बाद अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्‍हें अपने दोस्तों के साथ पार्टी एंजॉय करते देखा जा सकता है. ये पार्टी उनके दोस्त के घर पर थी और पार्टी में हिस्‍सा लेने के तुरंत बाद ही वह मृत पाई गई थीं.

ये भी पढ़ें: कौन है केरल विमाने हादसे का जिम्‍मेदार? DGCA ने रनवे पर उठाए थे सवाल

दिशा को इस वीडियो में कुछ अन्य करीबी दोस्तों के साथ देखा जा सकता है. साथ ही वह काफी खुश भी नजर आ रही हैं. उनके दोस्त ऋतिक रोशन की फिल्‍म ‘मिशन कश्मीर’  के गाने ‘रिन्द पोशमाल’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

6 अगस्त, 2020 को मुंबई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर ने कहा था कि वे दिशा की विसरा रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं जो तब तक नहीं आई थी.

बता दें कि महज हफ्ते भर के अंतर में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर की मौत ने प्रशंसकों के बीच खासा संदेह पैदा किया है. लिहाजा वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए निष्पक्ष जांच की बात कह रहे हैं.

दिशा की मौत को लगभग दो महीने हो चुके हैं और हाल ही में मुंबई पुलिस ने लोगों से आग्रह किया है कि यदि वे दिशा की मौत से संबंधित कोई जानकारी या सबूत के बारे में जानते हैं तो उसे पुलिस के साथ साझा करें. 

ये भी देखें-





Source link

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

ड्रग्स पार्टी के वीडियो दिखाने को लेकर जावेद अख्तर ने मीडिया पर कसा तंज, हुए ट्रोल

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच में आए ड्रग्स एंगल में अब तक कई नामचीन हस्तियों के नाम...

कंगना केस: कोर्ट ने BMC से पूछा- ‘क्या अन्य मामलों में भी इतनी त्वरित कार्रवाई की’

मुंबई: बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) से पूछा कि क्या उसने अनधिकृत निर्माण के अन्य मामलों में भी...

इमरान खान के भाषण के बीच भारत ने UN जनरल असेंबली से वॉक आउट किया

संयुक्त राष्‍ट्र: संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत के प्रतिनिधि ने शुक्रवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का संबोधन शुरू होते ही महासभा...