सुशांत की मौत के 13वें दिन परिवार का आया बयान, कही इमोशनल कर देने वाली बात


मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sashant Singh Rajput) के परिवार ने उनकी विरासत को सम्मान देने और सिनेमा, विज्ञान तथा खेल के प्रति जुनून का जश्न मनाने का फैसला किया है. सुशांत के परिवार ने उनके निधन के 13 वें दिन बाद एक भावुक कर देने वाला लेटर जारी किया है. इस खत में सुशांत के परिवार ने उन्हें एक ‘आजाद ख्याल’ इंसान बताया है.

बयान में कहा गया, ‘वह आजाद ख्याल था, बातूनी और बेहद प्रतिभाशाली था. उसमें हर एक चीज को लेकर उत्सुकता थी. उसके सपने किसी सीमा में बंधे नहीं थे और उसने किसी शेरदिल की तरह अपने सपनों को साकार करने की कोशिश की. उसकी मुस्कान बहुत सहज थी. वह परिवार का गौरव और प्रेरणा था.’

सुशांत के परिवार ने कहा कि उसके असमय चले जाने से उनकी जिंदगियों में ऐसा खालीपन आ गया है जिसे कभी भरा नहीं जा सकता. 

ये भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस में यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ, पुलिस ने बताई डिटेल

बयान में आगे कहा गया, ‘हमें अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि हमें अब उसकी हंसी सुनने को नहीं मिलेगी, हम उसकी चमकदार आंखें अब कभी नहीं देख पाएंगे. उसके निधन ने परिवार में कभी न भर सकने वाला खालीपन पैदा किया है.’

अपने प्रियजन के जाने के सदमें से उबर रहे परिवार ने उनके दुख में शामिल होने के लिए लोगों का आभार जताया और कहा कि सुशांत अपने प्रशंसकों को बेहद प्यार करते थे.

परिवार ने सुशांत की याद में ‘संशात सिंह राजपूत फाउंडेशन’ बनाने का निर्णय किया है जो सिनेमा, विज्ञान और खेल में दिलचस्पी रखने वाली युवा प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने का काम करेगा.

पटना के राजीव नगर स्थित उनके मकान को एक स्मारक में तब्दील किया जाएगा. जहां उनकी हजारों किताबों, टेलिस्कोप तथा अन्य सामानों को लोगों को देखने के लिए रखा जाएगा. परिवार सुशांत की याद में उनके सोशल मीडिया अकाउंट को भी चलाएगा.

‘काई पो चे’, ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी के लिये जाने जाने वाले सुशांत (34) 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. (इनपुट: एजेंसी भाषा)





Source link