Home Breaking News Hindi सुशांत केस: केंद्र ने SC में दी अर्जी, पक्षकार बनाने की मांग...

सुशांत केस: केंद्र ने SC में दी अर्जी, पक्षकार बनाने की मांग की

- Advertisement -


नई दिल्ली: सुशांत राजपूत मामले में केंद्र सरकार ने अर्जी दाखिल कर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से मांग की है कि उसे भी इस मामले में पक्षकार बनाया जाए. 

केंद्र सरकार ने कहा कि DoPT विभाग ने सीबीआई को जांच सौंपी है जो कि कानून संगत है और सीबीआई जांच में मुंबई पुलिस सहयोग करे. 11 अगस्त को इस मामले में सुनवाई होगी.

बता दें कि बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. इसमें कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्य एकमात्र पैसे हड़पने के मकसद से सुशांत के करीब आए. बिहार सरकार ने कहा कि बाद में सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार की गई.

सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पटना में दर्ज केस को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग वाली याचिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दायर की है.

सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को अपने अपार्टमेंट में छत से लटका मिला था. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच कर रही है. राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने 25 जुलाई को रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी.

इस एफआईआर की जांच बिहार से मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग को लेकर रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की.

ये भी देखें-





Source link

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

ड्रग्स पार्टी के वीडियो दिखाने को लेकर जावेद अख्तर ने मीडिया पर कसा तंज, हुए ट्रोल

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच में आए ड्रग्स एंगल में अब तक कई नामचीन हस्तियों के नाम...

कंगना केस: कोर्ट ने BMC से पूछा- ‘क्या अन्य मामलों में भी इतनी त्वरित कार्रवाई की’

मुंबई: बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) से पूछा कि क्या उसने अनधिकृत निर्माण के अन्य मामलों में भी...

इमरान खान के भाषण के बीच भारत ने UN जनरल असेंबली से वॉक आउट किया

संयुक्त राष्‍ट्र: संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत के प्रतिनिधि ने शुक्रवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का संबोधन शुरू होते ही महासभा...