Monday, August 10, 2020
Home Breaking News Hindi सुशांत मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान की चुप्पी...

सुशांत मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान की चुप्पी पर उठाए सवाल

- Advertisement -


नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. खबरों की मानें तो सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. जब से उनकी मौत की खबर आई है, तकरीबन पूरा देश सदमे में है और कई लोगों का यह भी मानना है कि यह केस उतना सीधा नहीं है जितना नजर आ रहा है. 

सुशांत सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रूपा गांगुली से लेकर एक्टर शेखर सुमन तक लगातार सीबीआई जांच की मांग उठाते नजर आ रहे हैं. वहीं, अब इस मामले में भाजपा से राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने दखल दिया है. उन्होंने सुशांत सुसाइड मामले में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की चुप्पी पर सवाल उठाया है. 

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या सुशांत राजपूत की कथित आत्महत्या पर बॉलीवुड के तीन बाहुबलियों सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान चुप हैं?’ यही नहीं, रूपा गांगुली और शेखर सुमन के बाद उन्होंने भी सुशांत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग उठाई है. उन्होंने ट्वीट किया है, ‘मैंने ईशकरण को संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या मामले को संसाधित करने के लिए कहा है.’

उन्होंने आगे लिखा कि एडवोकेट ईशकरण सिंह भंडारी को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए कहा है, ताकि मामले को सीबीआई द्वारा जांच के योग्य बनाया जाए. फिलहाल ईशकरण यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या इस मामले में आर्टिकल 21 के साथ-साथ आईपीसी के सेक्शन 306 या 308 लागू होते हैं. या तो पुलिस के वर्जन को स्वीकार कर लिया जाए, जिसके मुताबिक यह एक आत्महत्या थी, या फिर एक्टर को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया? 

वहीं, दूसरी ओर सुशांत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस काफी गंभीरता से जांच में जुटी है. इस मामले में अब तक पुलिस ने तकरीबन 30 से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें सुशांत के परिवार वालों से लेकर उनके दोस्तों और बॉलीवुड के कई दिग्गजों का नाम भी शामिल है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

फाइनल ईयर की बची हुई परीक्षाएं होंगी या नहीं? आज हो सकता है फैसला

नई दिल्ली: यूनिवर्सिटी ग्रांट कमीशन (यूजीसी) ने देशभर के विश्वविद्यालयों को अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 30 सितंबर तक आयोजित करवाने का निर्देश दिया...

Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan to donate convalescent plasma for treatment of COVID-19 patients

Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh Chouhan on Sunday said he...

शुरू होने जा रही गधी के दूध की डेयरी, 1 लीटर की कीमत 7000 रुपये; जानें इसके फायदे

नई दिल्ली: भारत में कई दुधारू पशुओं का पालन किया जाता है. इसमें गाय, भैंस या बकरी शामिल हैं. वैसे अभी तक आपने...