Wednesday, August 12, 2020
Home Breaking News Hindi हॉस्पिटलाइज्ड होने के बाद सामने आया अमिताभ बच्चन का पहला ट्वीट

हॉस्पिटलाइज्ड होने के बाद सामने आया अमिताभ बच्चन का पहला ट्वीट

- Advertisement -


नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शनिवार को ट्वीट कर अपने फैंस को जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं और इलाज के लिए नानावती अस्पताल में एडमिट होने जा रहे हैं. इस आखिरी पोस्ट के बाद से अमिताभ के फैंस लगातार उनके ट्विटर अकाउंट पर नजरे गड़ाए बैठे थे कि वो कब अपने अगले ट्वीट में इस बात की खुशखबरी देंगे कि वो अब पूरी तरह से ठीक हैं. अमिताभ बच्चन ने कुछ देर पहले ही एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपने सेहत को लेकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन उन लाखों करोड़ों फैंस का शुक्रिया जरूर अदा किया है जो उनके और उनके परिवार वालों की सेहत की सलामती की दुआ मांग रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मेरे लिए उन सभी लोगों को जवाब देने मुमकिन नहीं है जो अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. मैं हाथ जोड़कर आपके प्यार और स्नेह का धन्यवाद करता हूं.’ अमिताभ बच्चन के फैंस उनका ये ट्वीट देखकर जरूर राहत की सांस ले रहे होंगे कि वो फिलहाल ठीक हैं. 

 

 

बता दें अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, वहीं अभिषेक बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई. ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हैं. जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 

 

 

अभिषेक बच्चन ने भी कुछ देर पहले ट्वीट कर जानकारी दी थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क्वारंटाइन हैं. वहीं मां जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बच्चन परिवार की सलामती की हर कोई दुआ मांग रहा है. फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.   

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

कांग्रेस MLA के करीबी के सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भड़की हिंसा

यहां के पुलाकेशी नगर में मंगलवार रात भीड़ ने थाने और और कांग्रेस विधायक के आवास में तोड़फोड़ की.  Source link

16 अगस्त से माता वैष्णो देवी यात्रा शुरू, सरकार ने जारी किए दिशानिर्देश

16 अगस्त से माता वैष्णो देवी यात्रा शुरू होने जा रही है. Source link

बड़ा खुलासा: गलवान वैली झड़प से पहले ही चीन ने तिब्बत में तैनात कर दिए थे T-15 टैंक

नई दिल्ली: साल जून में भारत और चीन के सैनिकों के बीच पूर्वी लद्दाख की गलवान वैली में हुई हिंसक भिड़ंत केवल एक...