‘अच्छा चलती हूं दुआओं में याद रखना’, ‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस के पोस्ट पर मचा बवाल! फैंस ने जताई चिंता

116


‘अच्छा चलती हूं दुआओं में याद रखना’, ‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस के पोस्ट पर मचा बवाल! फैंस ने जताई चिंता

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) को बहुत पसंद किया जाता है. यह शो पिछले कई हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में टॉप वन पर बना हुआ है. शो के हर कलाकारों ने दर्शकों को दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. इस शो की एक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिससे उनके फैंस परेशान हो गए हैं. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शो में राखी दवे का किरदार निभाने वाली तसनीम शेख (Tassnim Sheikh)हैं. 

सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट
तसनीम शेख (Tassnim Sheikh) ने इंस्टाग्राम पर इस जानकारी को फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘एक छोटे से ब्रेक के बाद मिलते हैं दोस्तों.’ इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अच्छा चलती हूं दुआओं में याद रखना.’ आगे उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी पोस्ट किया है. तसनीम के पोस्ट से फैंस के बीच खलबली मच गई है और वे कमेंट सेक्शन में पूछे रहे हैं कि आप कहां जा रही हैं. ऐसा क्या हुआ कि आपने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला लिया है.

तसनीम के फैंस को हुई चिंता
तसनीम (Tassnim Sheikh) के पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, ‘अनुपमा में तो आती नहीं हो और अब यहां से भी जा रही हो, तुस्सी ना जाओ.’ एक अन्य ने लिखा, ‘प्लीज अनुपमा में आ जाओ. हम आपको बहुत मिस करते हैं’. किसी ने कमेंट किया , ‘बोलकर तो जाना था, मत जाओ. वहीं पॉपुलर टीवी सीरियल ‘रामायण’ में सीता बनीं दीपिका चिखलिया ने कमेंट किया, ‘कहां जा रही हो तुम?’ इस तरह फैंस कमेंट कर तसनीम से सवाल पूछ रहे हैं.

इस वजह से सीरियल से लिया था ब्रेक
बताते चलें कि तसनीम (Tassnim Sheikh) पिछले कुछ समय से शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में नजर नहीं आ रही हैं. वह शो में राखी दवे का निगेटिव किरदार निभाती थीं. तसनीम (Tassnim Sheikh) ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल में गहरी छाप छोड़ी है. एक इंटरव्यू के दौरान तसनीम (Tassnim Sheikh) ने शो से दूरी बनाने की वजह का खुलासा किया था. उन्होंने बताया, ‘मेरे पति का ज्यादातर वक्त शिप (जहाज) पर बीतता है और मेरे ससुर शहर से बाहर हैं इसलिए मुझे अपनी बेटी की देखभाल करने के लिए घर पर रहना होगा. यही वजह है कि मैंने टीवी से ब्रेक लिया है’. इसके साथ ही तसनीम ने यह भी बताया था कि जब उनके ससुर लौटेंगे तो वह फिर से शूटिंग शुरू करेंगी.

यह भी पढ़ें- इस शो की विलेन को लोग कह रहे खूब बुरा-भला, गुस्साई एक्ट्रेस को उठाना पड़ा ये कदम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link