एमपी में मंत्री ने अपने गाल पर महिला से लगवाया चांटा, पैर पर पटका सिर, जानें क्यों किया ये सब

73

एमपी में मंत्री ने अपने गाल पर महिला से लगवाया चांटा, पैर पर पटका सिर, जानें क्यों किया ये सब

ग्वालियर
एमपी के उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar Video Viral) अपने अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने ग्वालियर में महिला के हाथ पकड़कर अपने गालों पर चांटा (Woman Slapped MP Minister) लगवाया है। इस पर भी बात नहीं बनी तो मंत्री महिला के सिर पर पैर रखकर बैठ गए। इसके बावजूद महिलाओं का गुस्सा शांत नहीं हुआ। पूरा मामला हजीरा चौराहे से हटाए गए ठेले वालों से जुड़ा हुआ है। मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का चांटा खाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।


दरअसल, बुधवार को हजीरा चौराहे पर स्थित सब्जी मंडी और हाथ ठेले वालों पर पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उन्हें इंटक मैदान में बनाए गए हॉकर जोन में शिफ्ट करवा दिया था। इस दौरान कुछ हाथ ठेले वालों के साथ मारपीट भी की गई और उनके सामान का ठेला भी पलट दिया गया। इस बात से हाथ ठेले वालों में काफी आक्रोश व्याप्त हो गया। पुलिस की कार्रवाई को लेकर ठेले वालों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। हाथ ठेले पर व्यवसाय करने वालों में सबसे ज्यादा महिलाएं शामिल हैं।

मैं कमिश्नर की बेटी, कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता… ठेले वाले की जुबानी तैश वाली प्रोफेसर साहिबा की कहानी
जब इस नाराजगी की जानकारी ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को मिली तो वे गुरुवार को इंटक मैदान में पहुंच गए। यहां पर उन्होंने नाराज महिला दुकानदारों से बात करके उन्हें मनाने की कोशिश की। महिला दुकानदार ऊर्जा मंत्री की बात सुनने को तैयार नहीं थी। महिलाओं का गुस्सा शांत करवाने के लिए ऊर्जा मंत्री ने बबीना वाली नाम की एक महिला के हाथों को अपने हाथों से पकड़कर अपने दोनों गालों पर एक-एक चांटा भी लगवा लिया।

navbharat times -गरीब फल वाले का ठेला महिला प्रोफेसर की कार में सटा, गुस्से में मैडम ने फेंके सारे पपीते
इतने पर भी जब महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो ऊर्जा मंत्री ने अपना सिर महिला के पैरों तक में रख दिया। इसके बाद उन्होंने महिला को आश्वासन दिया कि जो भी उनका नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई की जाएगी। इसके बाद ऊर्जा मंत्री वहां से चले गए लेकिन ऊर्जा मंत्री के जाते ही महिलाओं का गुस्सा एक बार फिर से फूट पड़ा।

navbharat times -Rewa Viral Video: महिला होमगार्ड ने दिखाया वर्दी का रौब, युवक से साफ कराया कीचड़, फिर जड़ दिया थप्पड़
महिलाओं ने मीडिया के सामने बताया कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर आए तो जरूर थे लेकिन कोरा आश्वासन देकर वापस चले गए। उन्हें कोई भी मुआवजा नहीं मिला। कुछ महिला दुकानदारों ने तो यह तक आरोप लगाया कि मंत्री के मर्जी के बिना उन्हें हजीरा चौराहे से हटाने की कार्रवाई नहीं हो सकती थी।

मंत्री के अंदाज से महिलाओं का गुस्सा शांत नहीं हुआ
वहीं, ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर की कार्यशैली महिलाओं का गुस्सा शांत नहीं करवा सकी। इस मामले में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने भी मीडिया को बयान देते हुए कहा कि उन्होंने खुद उस मां से कहा था कि वह उन्हें चांटा मार ले, यह उसका अधिकार है।

pjimage (90)

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News