ऑडी कार, डेजर्ट बाइक, सेक्स टॉय, 27,000 वर्ग फीट में हसीन फॉर्म हाउस… पुश्तैनी जमीन बेचकर बिल्डर ने जुटाए अय्याशी के सामान

253

ऑडी कार, डेजर्ट बाइक, सेक्स टॉय, 27,000 वर्ग फीट में हसीन फॉर्म हाउस… पुश्तैनी जमीन बेचकर बिल्डर ने जुटाए अय्याशी के सामान

अय्याश बिल्डर के हसीन फॉर्म हाउस को इंदौर प्रशासन ने तोड़ा

Indore Builder Farm House : अय्याश बिल्डर के हसीन फॉर्म हाउस को इंदौर प्रशासन ने तोड़ा, देखें वीडियो

पत्नी से न्यूड डांस करवाने का आरोपी है बिल्डर राजेश

इंदौर के इस रईस बिल्डर पर अपनी ही पत्नी का गैंगरेप करवाने का आरोप है। राजेश विश्वकर्मा फॉर्म हाउस में न्यूड पार्टियां करता था। साथ ही अपनी पत्नी को भी उन पार्टियों में न्यूड होकर डांस करने के लिए कहता था। इसके बाद उसके दोस्त पत्नी से रेप करते थे। पुलिस को यहां से महंगी शराब की बोतलें और सेक्स टॉय तक मिले हैं।

अय्याशी का अड्डा जमींदोज

navbharat times -

बिल्डर राजेश विश्वकर्मा के युवराज फॉर्म हाउस को इंदौर जिला प्रशासन ने तोड़ दिया है। जेसीबी और बुलडोजर की मदद से इसे पूरी तरह से नेस्तनाबूद कर दिया गया है। इस फार्म हाउस में कुल 27 हजार वर्ग फीट का निर्माण था, जहां पर तमाम तरह की सुख सुविधाएं उपलब्ध थीं। कलेक्टर मनीष सिंह ने फॉर्म हाउस को ढहाने के आदेश दिए थे। SDM रविश श्रीवास्तव, SDOP पंकज दीक्षित की मौजूदगी में सोमवार दोपहर में कार्रवाई शुरू हुई। बुलडोजर से बाउंड्रीवॉल गिरा दी गई। इसके बाद अंदर के हिस्से को तोड़ा गया।

डेजर्ट बाइक और ऑडी कार

navbharat times -

युवराज फॉर्म हाउस के अंदर सुख सुविधाओं की सारी चीजें मौजूद थीं। कार्रवाई के दौरान पुलिस की टीम भी दंग रह गई। फॉर्म हाउस के अंदर बिल्डर ने बार और कॉटेज तक बनवाकर रखे थे। कैंपस के अंदर घूमने के लिए डेजर्ट बाइक थी। साथ ही उसके बाद ऑडी जैसी लग्जरी कार भी है। कैंपस के अंदर एयर गन भी फेंके हुए मिले हैं। जिला प्रशासन की टीम ने इन सामानों को निकालकर तोड़ने की कार्रवाई की है।

पुश्तैनी जमीन बेचकर बनाया अय्याशी का अड्डा

navbharat times -

बताया जाता है कि राजेश विश्वकर्मा एक संभ्रात परिवार ताल्लुक रखता है। पिता का नागदा में थ्रेशर बनाने की कंपनी है। बड़ा भाई भी पिता के साथ मिलकर कारोबार संभालता है। इन्हीं हरकतों की वजह से पिता ने राजेश को घर से भगा दिया था। इंदौर में अय्याशी का अड्डा उसने अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर बनाया था। साथ ही इंदौर में कुछ कारोबार भी करता था। पुलिस के अनुसार परिवार के लोग उससे कोई मतलब नहीं रखते थे।

50 करोड़ है फॉर्म हाउस की कीमत

50-

बताया जा रहा है कि इंदौर में इस फॉर्म हाउस की कीमत 50 करोड़ है। वह संपत्ति बेचकर ही अय्याशी करता था। जानकारों ने बताया कि वह फॉर्म हाउस के नजदीक एक जमीन का टुकड़ा करोड़ों में बचा था। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह फॉर्म हाउस से कुछ अनैतिक कार्य भी करता था।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News