कपिल शर्मा को फिर टक्कर देने आ रहे हैं सुनील ग्रोवर, नए शो का प्रोमो मचा रहा धमाल

261


नई दिल्ली: फेमस कॉमेडियन और कपिल शर्मा के पुराने साथी सुनील ग्रोवर (Sunil grover) अब एक नए शो के साथ दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं. उनके इस नए शो का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस कॉमेडी शो का नाम है ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान (Gangs of Filmistan)’. इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ सुगंधा मिश्रा, शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, सिद्धार्थ सागर और जतिन सूरी भी नजर आने वाले हैं. 

अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से अपने किरदारों को लोगों के दिलों में उतारने वाले सुनील ग्रोवर लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर चल रहे थे. लेकिन अब सुनील ग्रोवर एक बार फिर दर्शकों को हंसाने को तैयार हैं. उनकी टीम को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह कपिल शर्मा के शो को कड़ा मुकाबला देने की तैयारी से मैदान में आ रहे हैं. 

यह शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ चैनल स्टार भारत पर शुरू होने जा रहा है. शो का पहला प्रोमो यह दिखा रहा है कि सुनील ग्रोवर अपने पिछले किरदारों से काफी अलग नजर आने वाले हैं. सुनील के हाथ में गन और गले में मोटी चैन देखकर लग रहा है कि वह किसी डॉन के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

इस प्रोमो शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा है, ‘आपकी हर सांस को हंसी से भरने आ रहे हैं कॉमेडी के यह महारथी!. हम आ रहे हैं एक घंटे की नॉन-स्टॉप कॉमेडी लेकर’. इस प्रोमो को अब तक 4 लाख 16 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

आपको याद दिला दें कि इसके पहले भी सुनील ग्रोवर एक कॉमेडी शो को लेकर आ चुके हैं. लेकिन शो को ज्यादा सफलता नहीं मिल सकी थी. अब देखना यह होगा कि सुनील अपने नए शो से लोगों को कितना हंसा पाते हैं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link