कार व ट्रक की टक्कर में पूरे परिवार की मौत

299


कार व ट्रक की टक्कर में पूरे परिवार की मौत

-पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत के बाद छाया मातम
-झाड़ियों में छिपे ट्रक चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सतना. जिले के मैहर क्षेत्र के जीतनगर में ट्रक और कार में हुई भिड़ंत में पूरा परिवार खत्म हो गया। घटना के बाद पुलिस ने चालक को गिरफ्ता कर लिया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मैहर निवासी व्यापारी सत्य प्रकाश उपाध्याय, पत्नी और दो बच्चों के साथ सतना के एक रेस्टोरेंट में रात साढ़े 10 बजे डिनर किया। फिर वो कार से सतना से मैहर की ओर जा रहे थे, तभी कार ट्रक की चपेट में आ गई। ये भिड़ंत इतनी जोरदार रही कि कार चालक व्यापारी सत्य प्रकाश और पत्नी और बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रात में ही बेटे को गंभीर हालत में सतना रेफर किया गया, जहां उचित उपचार मिलने पर जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन मैहर से जबलपुर ले जाते,रास्ते मे ही बेटे ने भी दम तोड़ दिया। यह हादसा रात 11.30 बजे के आसपास हुआ बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार उपाध्याय परिवार ने भोजन के वक्त सेल्फी भी ली थी जो उनकी अंतिम फोटो साबित हुई।

इनकी हुई मौत
इस हादसे में 40 वर्षीय सत्य प्रकाश उपाध्याय, उनकी पत्नी 35 वर्षीय मेनका उपाध्याय, 10साल की बेटी इशानी उपाध्याय और आठ साल के पुत्र स्नेह उपाध्याय।

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला। लेकिन घटना की सूचना मिलते ही आधी रात में पुलिस अधीक्षक सतना धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंचे। साथ ही मैहर सहित आस-पास के थानों की पुलिस भी पहुंच गई। इस बीच मैहर पुलिस तत्काल हरकत में आई और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चालक हादसे से के बाद ट्रक छोड़ कर भाग कर पास की झाड़ियों में छिप गया था।






Show More












Source link