खुशी के आखिरी पलों की सेल्फी…कुछ ही देर बाद खत्म हो गया पूरा परिवार

129


खुशी के आखिरी पलों की सेल्फी…कुछ ही देर बाद खत्म हो गया पूरा परिवार

टक्कर के बाद 50 फीट तक कार को घसीटता रहा ट्रक…पति-पत्नी, 10 साल की बेटी और 8 साल के बेटे की मौत…

सतना. सतना के मैहर में एक दर्दनाक हादसे में कार सवार पति-पत्नी व 10 साल की बेटी और 8 साल के बेटे की मौत हो गई। परिवार खुशियों के पल बिताकर वापस कार से अपने घर लौट रहा था। लेकिन परिवार घर तक पहुंच पाता इससे पहले की मौत ट्रक बनकर उनतक पहुंच गई। बताया जा रहा है कि कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक करीब 50 फीट तक कार को घसीटते ले गया। हादसे में कार सवार दंपती और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई थी। बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी भी मौत हो गई।

 

खुशी के आखिरी पल…
मैहर के रहने वाले मोबाइल दुकान संचालक सत्यम उपाध्याय रोजाना की दौड़भाग भरी जिंदगी से हटकर बुधवार को पत्नी मेनका, 10 साल की बेटी इशानी और 8 साल के बेटे स्नेह के साथ सतना में परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए गए थे। चारों ने सतना में शॉपिंग की और फिर रेस्टोरेंट में खाना खाया। खाना खाते वक्त परिवार ने एक सेल्फी भी ली लेकिन उन्हें क्या पता था कि परिवार के साथ बिताए गए खुशियों के ये पल उनकी जिंदगी के आखिरी पल बन जाएंगे। सतना से वापस मैहर लौटते वक्त रास्ते में करीब साढ़े 11 बजे रात को जीतनगर के पास सत्यम उपाध्याय की कार को तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक कार को टक्कर मारने के बाद करीब 50 फीट तक घसीटते ले गया। इसके बाद ट्रक का टायर फट गया और ट्रक रुक गया।

 

ये भी पढ़ें- गरीब बेटी की शादी में मामा बनकर पहुंचा करोड़पति व्यापारी

 

पति-पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत
हादसा इतना भीषण था कि पति सत्यम, पत्नी मेनका व 10 साल की बेटी इशानी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को कार से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। 8 साल के बेटे स्नेह की सांसें चल रही थीं। जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान भी नहीं बचाई जा सकी। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर झाड़ियों में छिप गया था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया ये भी जा रहा है जीतनगर के पास जिस जगह पर ये दर्दनाक हादसा हुआ वहां पर यू-टर्न है और इसके कारण वहां अक्सर हादसे होते रहते हैं।

देखें वीडियो- पहले साथ में कटवाई फसल, फिर किया वैक्सीनेशन











Source link