गाड़ी से घूमने जा रहे थे Kartik Aaryan, भूल गए रास्ता और फिर लोगों ने घेर लिया

69


गाड़ी से घूमने जा रहे थे Kartik Aaryan, भूल गए रास्ता और फिर लोगों ने घेर लिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले काफी समय से खबरों का हिस्सा बने हुए थे. उन्हें लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ीं. जैसे- बॉलीवुड में उन्हें टारगेट किया जा रहा है, उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहते अब डायरेक्टर्स.. वगैरह, वगैरह. लेकिन सभी खबरों को दरकिनार कर कार्तिक आर्यन निर्बाध रूप से अपना काम कर रहे हैं. इस बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो रास्ता भटक गए हैं. 

‘फ्रेडी’ की शूटिंग कर रहे हैं कार्तिक

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक्टिंग के मामले में तो बेहतरीन हैं ही, उनके लुक्स का भी कोई जवाब नहीं. हसीनाएं अक्सर उनकी क्यूट सी स्माइल पर अपना दिल हार बैठती हैं. जब से लॉकडाउन खुला है अक्सर वो अपनी भारी-भरकम बाइक पर सवार होकर बड़े टशन से शूटिंग पर जाते हुए नजर आते हैं. कार्तिक इन दिनों अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग के वक्त एक्टर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि लोग उन्हें अपने पास अचानक देख दंग ही रह गए.    

रास्ता भूल गए कार्तिक

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अभी अपनी अगली फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग पंचगणी (Panchgani) में कर रहे हैं. इसी दौरान वह वहां कार में घूमते हुए अपना रास्ता ही भूल गए. तभी जब कार्तिक ने वहां मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों से रास्ता पूछने को मदद मांगी तो उन्होंने रास्ता बताने से पहले कार्तिक के साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया.

सेल्फी लेने लगे पुलिस वाले

कार्तिक (Kartik Aaryan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें कार्तिक कार ड्राइव करते हुए रास्ता भूल जाते हैं. वीडियो शूट करने वाले फटॉग्रफर ने जब कार्तिक से पूछा कि वह कहां जाना चाहते हैं तो वह कहते हैं कि उन्हें पिछले मोड़ से राइट लेना था मगर आगे आ गए. इसी बीच दो पुलिसकर्मी उनकी कार के पास आते हैं और बजाय उन्हें रास्ता बताने के उनके साथ उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं. कार्तिक ने पुलिसकर्मियों के साथ खुश होकर सेल्फी लीं. 

 

 

कार्तिक की फिल्में

बता दें कि हाल में कार्तिक आर्यन ने अपनी दो फिल्मों ‘फ्रेडी’ (Freddy) और ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के क्लाइमैक्स सीन शूट किए हैं. जहां ‘फ्रेडी’ में कार्तिक के साथ अलाया फर्नीचरवाला नजर आने वाली हैं वहीं ‘भूल भुलैया 2’ में उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगी. इन दोनों फिल्मों के अलावा कार्तिक आर्यन ‘धमाका’, ‘शहजादा’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- बचपन में हुआ था गलत काम, प्रेमी, पिता और भाई को भी खोया; नहीं टूटी अंकिता की हिम्मत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link