जानिए कब होगी सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल की शादी? कपल ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

252


नई दिल्ली: इन दिनों लाइव ईवेंट भले ही न हो रहे हों लेकिन सेलेब्स अपने फैंस से मुलाकात का मौका खोज ही लेते हैं. सेलेब्स आजकल सोशल मीडिया पर लाइव सेशन पर फैंस से मुखातिब हो रहे हैं. जहां फैंस दिल खोलकर अपने चहेते सितारों से सवाल करते हैं और सितारे भी अपने फैंस को पूरा समय देते हुए जवाब देते हैं. ऐसा ही एक लाइव सेशन हाल ही में पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने किया. जिसमें उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी थे. इस सेशन में एक फॉलोअर ने उनसे उनकी शादी को लेकर ही सवाल पूछ डाला. जानिए सुष्मिता ने उस फैन को क्या जवाब दिया.   

इस काम के लिए मना करते हैं रोहमन 
सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक इंस्टा लाइव सेशन किया. इस लाइव सेशन में सुष्मिता ने फ्लॉवरी टॉप कैरी किया हुआ था. जबकि उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ब्लैक टीशर्ट में नजर आए. सुष्मिता सेन ने इस सेशन में बातचीत करते हुए एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि रोहमन उन्हें ब्लैक कलर के आउटफिट पहनने से रोकते रहते हैं.

जब पूछा शादी को लेकर सवाल 
सबसे ज्यादा हैरानी लोगों को तब हुई जब एक फैन ने सुष्मिता और रोहमन की शादी से जुड़ा सवाल पूछ लिया. फैन ने यहां पूछा कि सुष्मिता और रोहमन कब शादी करने जा रहे हैं? ये सवाल पढ़ने के बाद सुष्मिता थोड़ी ब्लश करती नजर आईं. जब जवाब देने से बचने का उन्हें कोई उपाय नहीं सूझा तो उन्होंने इसे रोहमन की तरफ डाइवर्ट कर दिया. यहां सुष्मिता ने रोहमन से कहा, ‘बताओ हम कब शादी कर रहे हैं?’ इस सवाल के जवाब में रोहमन ने भी बात को गोल गोल घुमा दिया और बोले, ‘पूछ के बताते हैं’. इसके बाद दोनों ने कहा कि जब वह इस मामले में कोई फैसला लेंगे तो सभी को बताएंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link