ट्रोलर्स पर फूटा आलिया भट्ट का गुस्सा, कहा- एक डिसलाइक नहीं कम कर सकता आपकी अहमियत

245


नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है. ड्रग गैंग और नेपोटिज्म पर हर कोई चर्चा कर रहा है. ऐसे में नेपो किड कही जाने वाली आलिया भट्ट ने अपने मन की बात इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से साझा की है. बीते दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट को नेपोटिज्म की वजह से काफी ट्रोल किया गया था. यही नहीं, ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आई उनकी फिल्म सड़क 2 भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. इसके अलावा यूट्यूब पर आए फिल्म के ट्रेलर पर लाइक से ज्यादा डिसलाइक देखने को मिले थे. 

ट्रोलर्स को आलिया की सलाह
लगातार ट्रोल हो रही आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया. फिलहाल इंस्टाग्राम पर आलिया के फैन्स की संख्या बढ़ कर 50 मिलियन हो गई है. इसी वजह से वे अपने फैन्स को थैंक्स कह रही हैं. इसके साथ ही इस पोस्ट में उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है. 

अलिया के इंस्टा पर हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स
अलिया ने पोस्ट में लिखा, ‘आज एप्रिसिएशन डे है. मेरे परिवार, दोस्तों, सभी का शुक्रिया. आपकी वजह से मुझे 50 मिलियन लोगों का प्यार मिल गया है. मैं सभी से प्यार करती हूं. मैं आप सभी के साथ कुछ शेयर करना चाहती हूं. मैंने बीते कुछ महीनों में बहुत कुछ सीखा है. सोशल मीडिया हमें जोड़ता है, हमें उत्साहित भी करता है, लेकिन ये हम नहीं हैं.’

 

अलिया ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
वे आगे लिखती है, ‘मैं तब भी आज की तरह ही खुश और शुक्रगुजार थी जब मेरे 5, 15, 50 हजार चाहने वाले थे. मैं ये मानती हूं कि जीवन दूसरों से संबंध स्थापित करने पर ही बनता है. रिश्तों की अहमियत काफी ज्यादा होती है. इससे भी ज्यादा खुद से जुड़ना भी जरूरी है. कोई भी इंसान सोशल मीडिया पर एक बटन, लाइक या फिर डिसलाइक कर आपकी अहमियत को कम नहीं कर सकता है.’

आलिया ने जाहिर की मन की बात 
आलिया अपने इस पोस्ट में आगे लिखती हैं, ‘मैं चाहती हूं कि आप सभी खुद की तारीफ करें. अपनी आत्मा की तारीफ करें, अपने शरीर की तारीफ करें. कोई भी लाइक-डिसाइल, ट्रोल आपको आपकी आत्मा से दूर नहीं कर सकता है.’ इस तरह अलिया ने अपने मन की बात अपने फैन्स के सामने रखी और इशारों-इशारों में ट्रोलर्स पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया. ट्रोलर्स के आलिया की सलाह सोशल मीडिया पर काफी वायर हो रही है. 

 

अलिया ने अपनी मां को किया बर्थ डे विश
इसके अलावा आज सोनी राजदान के बर्थ डे पर आलिया भट्ट ने अपनी मम्मी को बर्थ डे विश किया है. उन्होंने बर्थ डे के लिए की गई सफल तैयारियों के लिए अपनी बहन को थैक्यू भी कहा. 

ये भी पढ़ें: करण जौहर के घर हुई सेलिब्रिटीज की पार्टी में NCB को नहीं मिले ड्रग्स के सबूत





Source link