‘तानाजी’ ने PM मोदी को किया विश, अजय देवगन के बेटे को मिला खास मैसेज

138


नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार (17 सितंबर) को अपना 70वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर देश समेत दुनियाभर से उन्हें बधाई संदेश मिले. रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन से लेकर ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन और फिनलैंड के पीएम से नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली तक, पूरी दुनिया ने मोदी को जन्मदिन की बधाइयां दीं. 

देश की आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारों ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उसकी लंबी आयु की दुआएं मांगी. पीएम ने ट्विटर पर कुछ लोगों के संदेशों का जवाब भी दिया. 

हालांकि बॉलीवुड के तानाजी यानी कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल के लिए ये बेहद खास दिन रहा. जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन की शुभकामनाओं के बदले में उनके बेटे युग देवगन के लिए एक खास मैसेज दिया. 

दरअसल, अजय देवगन ने गुरुवार को प्रधानमंत्री को ट्विटर पर बधाई संदेश भेजा. उन्होंने लिखा, ‘मोदीजी को 70वां जन्मदिन मुबारक हो. आपको और अधिक शक्ति मिले सर.’

पीएम मोदी ने अजय देवगन को रिप्लाई में लिखा, ‘आपका बधाई संदेश पाकर खुशी हुई. यह देखकर मुझे काफी अच्छा लगा कि युग ने अपना जन्मदिन प्रकृति को समर्पित किया. इस तरह की जागरूकता सराहनीय है.’

आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल के बेटे युग देवगन ने इसी महीने अपना जन्मदिन एक पेड़ लगाकर मनाया था.





Source link